बिहार में दबोचे गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर, बस से भाग रहे थे नेपाल

[ad_1]

Lawrence Bishnoi gang- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
मुजफ्फरपुर से पकड़े गए दोनों शूटर

बिहार के मुजफ्फरपुर से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों शूटर नेपाल भागने की फिराक में थे। बताया जा रहा है कि ये दोनों अपराधी मोस्ट वांटेड लिस्ट में थे। इन दोनों शूटरों के नाम पर हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली समेत अन्य राज्यो में कई मामले दर्ज हैं। मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी जिले के सीमावर्ती इलाके से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों की गिरफ्तारी हुई है। दोनों शूटरों को सदर अस्पताल में मेडिकल कराकर कोर्ट में पेश किया गया है।

एक बस से गिरफ्तार हुए दोनों शूटर

मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी के सीमावर्ती इलाके से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो शूटर को गिरफ्तार किया गया है। मुख्यालय से मिले इनपुट के आधार पर गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटरों को विशेष पुलिस टीम ने बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शूटरों की पहचान राजस्थान के सुनील बरोलिया और सीतामढ़ी मेहसौल के शाहनवाज साहिल के रूप में हुई है। मुजफ्फरपुर डीआइयू की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को सीतामढ़ी रोड पर एक बस से गिरफ्तार किया है। सुनील बरोलिया पर राजस्थान, मध्य प्रदेश और पंजाब समेत अन्य प्रदेशों में हत्या के मामले दर्ज होने की बात कही जा रही है। 

हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, यूपी थे वांटेड

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ये शूटर नेपाल भागने की फिराक में थे। डीआईयू की टीम ने हरियाणा पुलिस को इनके पकड़े जाने की सूचना दी थी। दोनों शार्प शूटर हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, यूपी में कई मामलों में वांटेड हैं। पुलिस मुख्यालय को सूचना मिली थी कि लारेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर मुजफ्फरपुर में हैं। इसके बाद डीआईयू की टीम ने लोकेशन लेकर सीतामढ़ी रोड पर एक बस में से दोनों को दबोच लिया। इसी क्रम में दोनों शूटर पकड़े गए। पुलिस का कहना है कि दोनों शूटरों को राजस्थान, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों की पुलिस तलाश रही थी। पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराकर कोर्ट में पेश किया।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment