बिहार की बड़ी खबरें:बेगूसराय में PG के परीक्षार्थियों का बदला सेंटर, GD की जगह RCS और APSM के बदले SK महिला कॉलेज में होगी परीक्षा

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Center For PG Candidates Changed In Begusarai, Instead Of GD, RCS And APSM Will Be Held In SK Women’s College

बिहारएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नमस्कार बिहार,

हम आपके लिए लाए हैं बिहार की वो बड़ी खबरें, जो रखेंगी आपको हर घंटे अपडेट। यहां आपको राज्य की सभी जरूरी सूचनाएं मिलती रहेंगी… फिर चाहे वो पॉलिटिक्स हो, करियर हो, घटना हो या दुर्घटना…या फिर आपके लिए कोई सरकारी स्कीम…। हर पल रखेंगे अपडेट। आप बने रहिए दैनिक भास्कर ऐप के साथ।

सबसे पहले पढ़िए, सबसे ताजी खबर…

बेगूसराय में पीजी सत्र 2021-23 के सेकंड सेमेस्टर के परीक्षार्थियों का परीक्षा केंद्र बदल गया है। LNMU के परीक्षा विभाग के द्वारा यह फैसला लिया गया है। इसको लेकर विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग ने आदेश जारी किया है। बता दें कि GD कॉलेज बेगूसराय और APSM कॉलेज बरौनी के पीजी सेमेस्टर 2 के छात्रों का परीक्षा केंद्र RCS कॉलेज मंझौल में बनाया गया था। वहीं अब विश्वविद्यालय के द्वारा RCS कॉलेज मंझौल से परीक्षा केंद्र को बदलकर SK महिला कॉलेज बेगूसराय बनाया गया है।

PG के परीक्षार्थियों का बदला सेंटर

PG के परीक्षार्थियों का बदला सेंटर

अब खबरें पढ़िए भोजपुर से,

1. सड़क हादसे में सास–बहु जख्मी सहित तीन घायल, दो वाहनों के बीच हुई टक्कर

भोजपुर में सड़क हादसे में सास सुचातो देवी (73), बहु शोभा देवी (38) जख्मी सहित तीन लोग घायल हो गए। पूरा मामला जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी का है। घटना आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर हुई। दरअसल निजी स्कूल वाहन ने सवारी से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो पर सवार दो महिला सहित एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं दो लोग बाल-बाल बच गए। फिलहाल घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

सदर अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज

सदर अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज

2. युवक को गोलीमार की हत्या, मौके पर पहुंची FSL की टीम

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक प्रिंस कुमार (27) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव स्थित सिवान के समीप की है। वहीं गोली लगने के बाद इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक को बाएं साइड कंधे पर गोली लगी है। मृतक चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी सिद्धेश्वर राय का पुत्र है। वहीं घटनास्थल पर पहुंच पुलिस और FSL की टीम जांच में जुट गई है।

अपराधियों ने युवक को मारी गोली

अपराधियों ने युवक को मारी गोली

गुजरात पुलिस पहुंची जमुई, 3 साइबर ठगों को किया गिरफ्तार

बुधवार को गुजरात पुलिस जमुई जिले के सोनो पहुंची। टीम ने सोनो पुलिस की सहायता से थाना क्षेत्र से तीन साइबर ठगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों पर गुजरात के एक परिवार को झांसे में लेकर बैंक एकाउंट के जरिए लाखों रुपए ठगी करने का आरोप है। गिरफ्तार युवकों की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के केवाली के अभिषेक कुमार, रोशन कुमार और उसके एक साथी बख्तियारपुर के सौरभ कुमार के रूप में हुई है। सोनो थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवकों पर गुजरात के एक परिवार से लाखों रुपए की ठगी का आरोप है।

3 साइबर ठगों को किया गया गिरफ्तार

3 साइबर ठगों को किया गया गिरफ्तार

समस्तीपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

समस्तीपुर में सड़क हादसे में एक युवक कारी चौरसिया की मौत हो गई। घटना जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-बेगूसराय मार्ग की है, जहां NH 28 पर ठेला और मैजिक को बचाने के क्रम में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक जख्मी है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कारी चौरसिया बेगूसराय से समस्तीपुर की ओर आ रहा था। इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सड़क हादसे का शिकार हो गया। मृतक बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र का निवासी है।

सड़क हादसे में युवक की मौत

सड़क हादसे में युवक की मौत

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment