बारसोई गोलीकांड…SDO और SDPO पर मानहानि का केस:कटिहार में पुलिस द्वारा नामजद होने पर कोर्ट पहुंचे दंपति, कहा- झूठे केस में फंसाया जा रहा

[ad_1]

कटिहार42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कोर्ट पहुंचे दंपति। - Dainik Bhaskar

कोर्ट पहुंचे दंपति।

कटिहार के बारसोई गोलीकांड में पुलिस द्वारा नामजद FIR किए जाने पर शाह फैजल और उनकी पत्नी रहनुमा बेगम कोर्ट पहुंच गई हैं। जिसमें उन्होंने बारसोई के एसडीएम, एसडीपीओ के ऊपर कोर्ट में मानहानि केस दायर कर कहा उनकी छवि को धूमिल करने के प्रयास किया जा रहा है। जबकि घटना वाले दिन वो वहां थे ही नहीं। उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

41 लोग हुए थे नामजद

बता दें कि 26 जुलाई को बारसोई में बिजली के लिए प्रदर्शन कर रही उग्र भीड़ ने बिजली विभाग के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की थी और साथ ही इस पूरी घटना में दो लोगों की मौत हुई थी जबकि एक अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। कटिहार पुलिस की माने तो इस घटना में भीड़ में से ही कुछ उपद्रवी तत्वों ने मिलकर सोनू और खुर्शीद की गोलीमार की हत्या की थी जबकि घायल नियाज अभी भी सिलीगुड़ी के अस्पताल में भर्ती है I इसके बाद पुलिस ने कुल 41 लोगों पर नामजद और 1200 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

झूठे केस में फंसाया जा रहा

वहीं जन क्रांति मोर्चा के संयोजक शाह फैसल की पत्नी रहनुमा बेगम ने पुलिस द्वारा बारसोई गोलीकांड में नामजद अभियुक्त बनाने पर कटिहार न्यायालय में मानहानि दावा पत्र दायर किया है। उनका कहन है कि मेरे पति को फंसाया जा रहा वो निर्दोष हैं। रहनुमा बेगम और शाह फैसल ने बताया कि उस दिन जिस दिन बारसोई गोली कांड हुआ था वे सालमारी में थे और उनके मोबाइल का टावर लोकेशन भी सलमारी था इसके बाबजूद बारसोई में हुए गोली कांड को लेकर पुलिस ने उन पर नामजद एफआईआर दर्ज कराया है।

पूरा परिवार मानसिक परेशानी झेल रहा

शाह फैसल की पत्नी ने कटिहार न्यायलय में न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा जो शख्स दो बार राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त कर चुका है। वैसे नेता को कटिहार पुलिस साजिशन झूठे मुकदमे में फंसा रही है। उनका पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशानी झेल रहा है l ऐसे में शाह फैसल की पत्नी ने न्यायालय की शरण ली है और संबंधित पदाधिकारी पर कार्रवाई करने के लिए न्यायालय से गुहार लगाई है l

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment