पैसों के खातिर करवाया जेंडर चेंज, बन गया किन्नरों का सरदार, अब चेलों ने ही…

[ad_1]

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे. बता दें कि एक शख्स का अच्छा-खासा कारोबार चल रहा था, लेकिन अधिक पैसों की लालच में उस कारोबारी ने कुछ साल पहले अपना लिंग परिवर्तन करा कर किन्नर बन गया. किन्नर बनने के बाद वह शख्स गाजियाबाद में किन्नरों का सरदार भी बन गया. लेकिन, इसी साल फरवरी में किन्नरों के सरदार उस बिजनेसमैन की मौत हो जाती है. इसके बाद उसके चेलों की नजर उसके परिवारवालों के दौलत पर पड़ जाती है. आपको बता दें कि कारोबारी की मौत के बाद उसका स्क्रैप का कारोबार उसके बेटे और पत्नी संभालने लगी, तभी अचानक एक ऐसी घटना घटती है, जिसको सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

दरअसल, कारोबारी के घर प्रताप विहार में बुधवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े ही एक बड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूटेरों ने इस गाजियााद के स्क्रैप कारोबारी से किन्नरों का सरदार बने इस शख्स के घर में दिन में ही हमला बोल कर उसके पत्नी और बेटे को गनप्वाइंट पर बंधक बना कर 20 लाख रुपये के जेवर और 14 लाख रुपये नकद लूट लिए. बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद जब जाने लगे तो घर के सभी लोगों के हाथ-पैर बांधकर फरार हो गए.

Millionaire businessman news , gender changed for money , leader of eunuchs , big scandal , Ghaziabad news , ghaziabd crime news, delhi ncr crime news , surprised news , a businessman changed his gender , leader of the eunuchs story up police , ghaziabad police news

बदमाशों ने दिनदहाड़े ही एक बड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. (फाइल फोटो)

गाजियाबाद में हो गया बड़ा कांड
गाजियाबाद पुलिस ने खुलासा किया है कि कारोबारी का पिता लिंग परिवर्तन कराकर किन्नरों का सरदार बन गया था, जिसका बीते फरवरी माह में देहांत हो चुका है. कारोबारी के परिजनों ने उसी के चेलों पर शक जाहिर करते हुए तीन के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि गाजियाबाद के प्रताप विहार में डी-ब्लॉक में रहने वाले चांद ऊर्फ चंदा का बीते फरवरी माह में बीमारी के चलते देहांत हो गया था. उनके परिवार में 40 वर्षीय पत्नी इकबाल जहां के अलावा उसके दो बेटे और एक बेटी है. कारोबारी का बड़ा बेटा 23 साल का अमान नोएडा में स्क्रैप का कोरबार संभालने के साथ-साथ वकालत की पढ़ाई भी कर रहा है. बेटी बीबीए की पढ़ाई कर रहा है तो 13 साल का सबसे छोटा बेटा आहद नौवीं क्लास में पढ़ रहा है.

Millionaire businessman news , gender changed for money , leader of eunuchs , big scandal , Ghaziabad news , ghaziabd crime news, delhi ncr crime news , surprised news , a businessman changed his gender , leader of the eunuchs story up police , ghaziabad police news

गाजियाबहाद पुलिस के मुताबिक, परिवार के लोगों ने चंदा के चेले लल्ला पर घटना को अंजाम देने का शक है. (सांकेतिक फोटो AI Bing)

कारोबारी कैसे बना किन्नरों का सरदार
मृत कारोबारी का बेटा अमान ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि बुधवार को दोपहर तकरीबन 3 बजे तीन बदमाश उनके घर पहुंचे और उनके पिता के दोस्त लल्ला का नाम लेकर दरवाजा खुलवाया. बदमाशों ने कहा कि लल्ला ने उनके लिए पैसे भेजे हैं. मेरा छोटा भाई आहद ने दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने उस पर तमंचा तान दिया. लूटेरों ने तमंचे की बट से हमला कर मेरे भाई को घायल कर दिया. इसके बाद लूटेरों ने घर में लूटपाट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: इस सांप की रफ्तार ही नहीं स्टाइल से भी हो जाएंगे आप हक्का-बक्का, पैर बांध कर देता है यह काम

गाजियाबहाद पुलिस के मुताबिक, परिवार के लोगों ने चंदा के चेले लल्ला पर घटना को अंजाम देने का शक है. चंदा किन्नरों का सरदार था और लल्ला ढोलक बजाता था. चंदा की मौत के बाद लल्ला को उसके द्वारा कमाए माल में से हिस्सा मिलने की उम्मीद थी, लेकिन चंदा के परिजनों ने हिस्सा देने से इनकार कर दिया था. इस बीच लल्ला को पता चला कि चांद की पत्नी ने एक मकान बेचा है और पैसे घर में ही हैं. इस वजह से लल्ला ने प्लान तैयार कर घर में एंट्री ली औ लूटपाट को अंजाम दिया. शिकायत पर इस्लाम और हिलाल के खिलाफ लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Tags: Crime News, Delhi-NCR News, Ghaziabad News, Transgender

[ad_2]

Source link

Leave a Comment