पुलिस ने रोका टेंपो, ड्राइवर बोला इसमें नैपकिन है, भीतर झांकते ही उड़ गए होश

[ad_1]

ठाणे. पूरे देश में तस्करी के लिए रोज नए-नए तरीके अजमाए जाते रहे हैं. मगर हाल ही में तस्करों ने कुछ नया करने की धुन में अनोखे तरीके अपनाने की शुरुआत की है. इन तस्करों ने हाल ही में प्याज की तस्करी करने का काम भी शुरू किया है. नागपुर में टमाटर की आड़ में प्याज की तस्करी का मामला सामने आया था. इसके अलावा पश्चिम बंगाल के हावड़ा में प्याज के आड़ में गांजे की तस्करी का मामला सामने आया था. मगर अब जो तस्करी का मामला सामने आया है, उसने सबके होश उड़ा दिए हैं. यह सभी जानते हैं कि मध्य प्रदेश का इंदौर पोहे के लिए मशहूर है. अब इसकी आड़ में नशीले पदार्थों की तस्करी का भी काम होने लगा है.

ताजा मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है. जहां राज्य आबकारी विभाग ने 26.94 लाख रुपये की देसी शराब जब्त की है और मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. ठाणे में आबकारी के अधीक्षक नीलेश सांगडे ने बताया कि राज्य आबकारी विभाग के उड़न दस्ते ने शुक्रवार को कल्याण में एक टेम्पो को रोका और सैनिटेरी नैपकिन के नीचे छिपाकर कार्टन में रखी देसी शराब की 48,400 बोतलें बरामद की.

मुस्‍ल‍िम देशों में क्‍यों हो रही इतनी भारी ड‍िमांड, अब प्‍याज की होने लगी है तस्‍करी, मुनाफा जान आंखें फटी रह जाएंगी

पुलिस ने रोका टेंपो, ड्राइवर बोला इसमें सैनिटेरी नैपकिन है, भीतर झांकते ही उड़ गए होश, फिर ...

उन्होंने बताया कि प्रतिबंधित शराब का परिवहन कर रहे साईनाथ नागेश रामगिरवार (27 वर्ष) और अमरदीप शांताराम फुलजीली (29 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि जब्त शराब की कीमत 26.94 लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि टेम्पो को भी जब्त कर लिया गया है, जिसकी कीमत 26.2 लाख रुपये है.

Tags: Liquor, Liquor Ban, Smuggling

[ad_2]

Source link

Leave a Comment