परिवार बिना मोबाइल के एकसाथ बैठकर खाए खाना, महिला ने अपनाई ये निंजा तकनीक, लोग बोले- ये बेस्ट है…

[ad_1]

परिवार बिना मोबाइल के एकसाथ बैठकर खाए खाना, महिला ने अपनाई ये निंजा तकनीक, लोग बोले- ये बेस्ट है...

परिवार बिना मोबाइल के एकसाथ बैठकर खाए खाना, महिला ने अपनाई निंजा तकनीक

अगर आप एक मिडिल क्लास फैमिली में पले-बढ़े हैं, तो आप शायद जानते होंगे कि एक परिवार के साथ रात का खाना एकसाथ बैठकर खाना कितना जरूरी है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके माता-पिता का झगड़ा हुआ था या किसी गलती के लिए आपको अपनी माँ से डांट पड़ी थी. खाने के वक्त डाइनिंग टेबल पर एक साथ होना जरूरी था.

यह भी पढ़ें

लेकिन हाल के दिनों में, प्रौद्योगिकी के विकास ने बच्चों को ऑनलाइन उपलब्ध सोशल मीडिया विज्ञापन सामग्री की ओर अधिक झुका दिया है. हम अकेले बच्चों को दोष नहीं दे सकते क्योंकि अब माता-पिता भी गुणवत्तापूर्ण बातचीत करने की तुलना में अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप पर अधिक समय बिताना पसंद करते हैं.

देखें Video:

हालांकि, ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक मां की ‘निंजा तकनीक’ को दिखाया गया है, जिसमें फेसबुक या इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल किए बिना परिवार को एक साथ शांति से भोजन करने के लिए कहा गया है. क्लिप की शुरुआत परिवार के प्रत्येक सदस्य द्वारा अपने भोजन की थाली को इकट्ठा करने से पहले टेबल पर अपने गैजेट जमा करने से होती है. 

वीडियो को 1 लाख 72 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. कई लोगों ने लिखा कि कैसे वे निश्चित रूप से अपने परिवारों में इस हैक को अपनाने की कोशिश करेंगे. कुछ ने कहा, कि बच्चों को इतनी जल्दी सोशल मीडिया तक पहुंच नहीं देनी चाहिए.

पीएम के ‘मन की बात’ से प्रेरित होकर यूपी के शख्स ने जुटाए 1,100 रेडियो सेट



[ad_2]

Source link

Leave a Comment