पत्नी के लिये पिज्जा लाने गया था पति, लौटा तो फंदे से लटकी मिली पत्नी, रो रहा था 6 महीने का बच्चा

[ad_1]

हाइलाइट्स

खुदकुशी की ये घटना मध्य प्रदेश के है
मध्य प्रदेश के इंदौर में हुई इस वारदात से हर कोई हैरान है
घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

इंदौर. मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक विवाहिता ने महज 6 माह के बच्चे की मौजूदगी में खुदकुशी कर ली. घटना इंदौर की है जहां के विजयनगर में 25 साल की नवविवाहिता ने आत्महत्या कल ली. उसने अपने 6 माह के बच्चे का सामने ही फांसी लगा ली. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली लोग हैरान रह गए. जानकारी के मुताबिक खुदकुशी करने वाली महिला ने अपने पति से पिज्जा मंगवाया था लेकिन जब पति पिज्जा लेकर लौटा तो वो फांसी पर झूलती मिली.

फिलहाल सुसाइड नोट को लेकर पुलिस जांच में जुटी है. मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 स्वर्ण बाग कॉलोनी का है. यहां की रहने वाली नवविवाहिता साक्षी पाठक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त 6 माह का बच्चा घर में मौजूद था. परिजनों ने मृतक विवाहिता महिला के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि 1 साल पहले ही साक्षी ने राजा पाठक नामक युवक से प्रेम विवाह किया था. दोनों को छह माह की बच्ची भी थी. दोनों ही प्राइवेट कंपनियों में नौकरी करते हैं.

साक्षी के आत्महत्या के कारण फिलहाल अज्ञात है. पुलिस को किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है, वहीं दूसरी ओर परिजनों ने पति राजा पर गंभीर आरोप लगाए है. मृतका की छोटी बहन प्रेरणा का कहना है कि उसके पास रात में 12.30 बजे फोन आया कि अब साक्षी नहीं रही. उसने फांसी लगा ली जबकि मेरी बड़ी बहन ने 9.15 बजे मुझे कॉल किया था. उस समय वो बिल्कुल सही थी. प्रेरणा ने बताया कि मेरी बहन इतनी कमजोर नहीं थी कि वो ऐसा कदम उठाए. वो एक पढ़ी-लिखी और समझदार लड़की थी.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

वो मेरी मां के श्राद्ध के लिए जबलपुर आ रही थी. मई में उनका श्राद्ध है. हम तीनों बहने वहीं मिलने वाले थे. इस मामले में पति का कहना कि वो उसके लिए पिज्जा लेने गया था उसी समय ये घटना हुई. परिजनों के बयान और महिला के मोबाइल फोन की जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि किन कारणों की वजह से साक्षी ने आत्महत्या की है. मृतक महिला एक कॉल सेंटर में काम करती थी. करीब डेढ़ साल पहले ही उसने लव मैरिज की थी. उसका पति भी प्राइवेट कंपनी में काम करता है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Indore news, Mp news, Suicide

[ad_2]

Source link

Leave a Comment