पति ने फ्रीजर में रखी पत्नी की लाश, घर के बाहर बैठा कुर्सी लगाकर, पुलिस सन्न

[ad_1]

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में महिला की संदिग्ध मौत हो गई. उसकी मौत के वक्त हालात अजीबो-गरीब बग गए. पुलिस सहित किसी को ये समझ नहीं आ रहा कि ये हत्या है या कुछ और. दरअसल, मृत महिला का पति उसके शव को घर में बड़े वाले फ्रीजर में रखकर आराम से बाहर कुर्सी पर बैठा रहा. उसने पत्नी की मौत की जानकारी उसके परिजनों को भी नहीं दी. जब महिला के परिजनों को किसी और से ये सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए. वे आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतका के पति पर किसी और महिला से अनैतिक संबंधों सहित कई गंभीर आरोप लगाए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वह मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के जीऊला गांव का है. पुलिस के मुताबिक, कोतवाली थाने में किसी शख्स ने शिकायत की थी कि जिऊला में सुमित्री मिश्रा की मौत हो गई है. लोगों ने बताया कि महिला की लाश बड़े वाली फ्रीजर में रखी है और पति भरत मिश्रा उसके पास ही बैठा है. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. पुलिस ने मृत महिला के पति के बयान ले लिए हैं. उसने बताया कि महिला की मौत 1 जुलाई की रात पीलिया से हुई. वह अपने बेटे के आने का इंतजार कर रहा है. इसलिए लाश फ्रीजर में रखी है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

भाई ने जीजा पर लगाए गंभीर आरोप
दूसरी ओर, परिजनों ने बेटी की मौत के बाद दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतका के भाई अभय राज ने कहा कि उन्हें यह जानकारी मिली की सुमित्रि की मौत हो चुकी है. लेकिन, कब हुई इस बात का उन्हें पता नहीं है. अभय ने बताया कि 1 जुलाई को सुबह 10 बजे के करीब उसे फोन के माध्यम से सूचना मिली. जब वह मौके पर पहुंचे तो सुमित्रि का शव घर के अंदर फ्रीजर में रखा हुआ था. युवक का आरोप है कि सुमित्रि को उसका पति भरत बंधक बनाकर रखता था. दूसरी महिला से उसके अनैतिक संबंध हैं. इसी की वजह से उसने बहन की हत्या कर दी.

Tags: Crime News, Mp news, Rewa News

[ad_2]

Source link

Leave a Comment