पड़ोसी को हथियार के बट से मारकर किया जख्मी:जमुई में पटवन के दौरान बच्चे की किताब भीगने पर मारपीट, एक की हालत गंभीर

[ad_1]

जमुई5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टाउन थाना क्षेत्र के काकन गांव में मंगलवार की सुबह पड़ोसी ने मामूली विवाद को लेकर एक व्यक्ति को हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया। बचाने पहुंची उसकी पत्नी व बच्चे को भी मारा। जिसमें तीनों घायल हो गए। जबकि एक की हालत गंभीर होने पर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान काकन गांव निवासी सुनील कुमार के रूप में की गई है।

जख्मी का बच्चा घर के बाहर पढ़ाई कर रहा था

सुनील का पुत्र अमन कुमार मंगलवार की सुबह अपने घर के बाहर पढ़ाई कर रहा था। तभी उसके दबंग पड़ोसी नरेंद्र कुमार मोटर से घर के आगे अपने खेत में पटवन करने लगा। इसी दौरान बच्चे की किताब पानी से भीग गई। जिसका विरोध जब सुनील ने किया तो दबंग पड़ोसी नरेंद्र कुमार हथियार लेकर पहुंचा और सिर पर हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गया। बीच-बचाव में आई पत्नी और पुत्री को भी पीटा।

पीड़ित की ओर से आवेदन नहीं दिया गया

गंभीर रूप से घायल सुनील को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घायल की पत्नी कल्पना कुमारी ने कहा कि सोमवार की शाम भी दबंगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। हथियार के बट से मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी के बाद टाउन थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने कहा कि फिलहाल अभी पीड़ित के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है। यदि आवेदन दिया जाता है तो उसके आधार पर पूरे मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment