पटना में दुकानदार को गोलियों से भूना, मौत:पैदल आए थे अपराधी, 4 गोलियां दागीं, पहले शॉपकीपर के भतीजे की भी हो चुकी है हत्या

[ad_1]

पटना2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मौत के बाद रोते बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar

मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।

पटना में सोमवार की रात जनरल स्टोर दुकानदार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। घटना फुलवारी शरीफ के एकता नगर पेट्रोल लाइन के पास की है। रात में 50 वर्षीय ददन पाल अपनी दुकान बंद कर रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उनको चार गोलियां लगी, जिसके बाद बदमाश पैदल खोजा इमली की तरफ भाग निकले।

हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं, पर स्थानीय लोगों के अनुसार यह वर्चस्व की लड़ाई है। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। वारदात की सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग 112 डायल की टीम और दल बल के साथ पहुंचे। टीम जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया।

गमछा लपेटे आए थे अपराधी

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, 3-4 बदमाशों ने ददन पाल के सिर, छाती, कनपटी समेत अन्य जगह पर गोली लगी थी। घटनास्थल पर मौजूद ददन पाल के भाई ने बताया कि बदमाश मुंह पर गमछा लपेटे आए और दनादन गोलियों की बौछार कर दी। इसके बाद पैदल निकल गए।

ददन पाल किराना स्टोर से दूध का भी कारोबार करते थे।

ददन पाल किराना स्टोर से दूध का भी कारोबार करते थे।

भतीजे की भी गोली मारकर हुई थी हत्या

मृतक के बड़े भाई मदन पाल ने बताया कि साल 2022 में राजनीतिक कारणों से उनके बेटे कुंदन पाल की भी फुलवारी शरीफ पेट्रोल पंप के पास स्थित एक लिट्टी की दुकान पर गोली मारकर हत्या कर की गई थी। ददन पाल और कुंदन पाल दोनों आपस में चाचा भतीजा थे। दोनों ही करोड़ी चक के मूल निवासी थे। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि इससे पहले ददन पाल का भतीजा कुंदन पाल की हत्या नगर निकाय चुनाव को लेकर आपसी रंजिश में हुई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment