नेशनल इन्फॉर्मेशन सेंटर में 598 पदों पर भर्ती:YIL के 5395 पदों पर अप्लाई के लिए आज आखिरी मौका, CRPF ने भी निकाली वैकेंसी

[ad_1]

37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे युवाओं के लिए हम रोज की तरह 5 नौकरियों की जानकारी लेकर आए हैं। पहली नौकरी बैंगलोर मेट्रो में 236 पदों पर हो रही भर्ती की है। इसमें 10वीं से लेकर ग्रेजुएट तक के अभ्यर्थियों के लिए नौकरी का मौका है। यंत्र इंडिया लिमिटेड में अप्रेंटिस के 5395 पदों के लिए आज तक ही अप्लाई किया जा सकता है। सिलेक्ट होने पर 10 हजार रुपए तक सैलरी मिलेगी। पंजाब में पटवारी के लिए ग्रेजुएट युवाओं से आवेदन मांगे गए हैं। 710 पदों में 251 पद महिलाओं के लिए आरक्षित हैं।

CRPF में 9212 पदों की भर्ती के लिए आप जल्द ही आवेदन करिए। इसमें 27 साल तक के युवा अप्लाई कर सकते हैं। आखिरी नौकरी नेशनल इन्फॉर्मेशन सेंटर में है। 598 पदों के लिए 4 अप्रैल से पहले अप्लाई करें।

आइए सभी 5 नौकरियों के बारे में विस्तार से जानते हैं। साथ की 10 करेंट अफेयर्स पढ़ते हैं…

ऊपर ग्राफिक्स में शामिल कोई भी भर्ती आपकी क्वालिफिकेशन से मैच करती है तो तुरंत अप्लाई करें। अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव इन भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक यह जरूर पहुंचाएं।

साथ ही इन नौकरियों से जुड़े एग्जाम क्वालिफाई करने के लिए हमने नीचे 10 ऐसे करेंट अफेयर्स दिए हैं जो एग्जाम में पूछे जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment