'…तो पुलिस क्या करेगी? लाठीचार्ज और गोली तो चलती है', कटिहार की घटना पर CM नीतीश की पार्टी का रिएक्शन

[ad_1]

पटना: कटिहार के बारसोई में गोली लगने से मौत के मामले में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू की प्रतिक्रिया आई है. बिहार सरकार में  ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव (Bijendra Prasad Yadav) ने गुरुवार (27 जुलाई) को कहा कि कोई बदमाशी करेगा तो पुलिस क्या करेगी? लाठीचार्ज और गोली तो चलती है. जिनकी मृत्यु हुई है उनके परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा इस पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि देखा जाएगा.

बिजेंद्र यादव ने पूछा- मणिपुर में क्या हो रहा?

ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. एक सवाल पर कि कहा जा रहा है कि ये सरकार आरजेडी के साथ जाकर जंगलराज बना रही है इस पर बिजेंद्र यादव ने कहा कि मणिपुर में कौन सा भगवान का राज है? मणिपुर में क्या हो रहा है? यूपी में क्या हुआ? जिसे कोर्ट में लाया गया उसी को मार दिया गया. अपना नहीं देखते हैं लोग और दूसरे पर आरोप लगाते हैं.

एक सवाल पर कि नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की जा रही है इसके जवाब में बिजेंद्र यादव ने कहा कि मणिपुर में मुख्यमंत्री ने क्यों नहीं इस्तीफा दिया? विपक्ष का काम है विरोध करना. कहा जा रहा है कि तीसरी बार भी केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आएगी. इस पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि जब तीसरी बार सरकार आएगी तो फिर क्यों चिंतित हैं? क्यों डरे हुए हैं और परेशान हैं?

यह भी पढ़ें- Bihar: ‘अविश्वास प्रस्ताव इसलिए नहीं लाया गया कि मोदी जी हम आपको पसंद नहीं करते’, मनोज झा का बड़ा बयान

[ad_2]

Leave a Comment