तो इस तरह से खुद ऑनस्क्रीन हिट और रियल लाइफ में फिट रखते हैं अक्षय कुमार! बताया अपना डाइट प्लान

[ad_1]

फिल्में हो या किसी ब्रांड का प्रमोशन, अक्षय कुमार को लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है. अक्षय कुमार अक्सर किसी न किसी खास वजह से चर्चा में बने रहते हैं. अक्षय कुमार को आखिरी बार फिल्म ओएमजी 2 में देखा गया था, जिसमें अपनी परफॉरमेंस से उन्होंने फैन्स का दिल जीत लिया था. अक्षय कुमार हाल ही में पीएम मोदी के मन की बात के 108वें एपिसोड में शामिल हुए थे. इस दौरान अक्षय ने फिटनेस पर बात की. इस बातचीत में अक्षय कुमार ने बताया कि वे इस उम्र में भी खुद को फिट रखने के लिए क्या-क्या करते हैं. 

अक्षय कुमार ने बताया कि वे खुद को फिट रखने के लिए अपनी डेली लाइफ में मार्शियल आर्ट, वेट ट्रेनिंग और कार्डियो एक्सरसाइज जैसी चीजों को शामिल करते हैं. एक्टर ने बताया कि न सिर्फ एक्सरसाइज बल्कि वे अपने खाने-पीने का भी पूरा ध्यान रखते हैं. अक्षय ने बताया कि अपनी डाइट पर उनकी खास नजर होती है. अक्षय ने कहा कि लोग अगर उनके जैसी फिजीक की चाहत रखते हैं तो उन्हें एक अनुशाषित रूटीन फॉलो करना होगा. उनके जैसी फिजीक पाने के लिए फोकस और डेडिकेशन की खास जरूरत होती है.

अक्षय कुमार ने इस दौरान यह भी बताया कि वे पूरे दिन में क्या-क्या खाते हैं. अक्षय के मुताबिक, उनकी डाइट में प्रोटीन युक्त चीजें जैसे फिश, चिकन, अंडा और दालें शामिल होती हैं. अक्षय कमार शुगर प्रोडक्ट से खुद को दूर रखते हैं. साथ ही अपने सॉल्ट इनटेक पर भी खासा ध्यान रखते है. वे खाने में अधिक नमक का इस्तेमाल नहीं करते.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment