तिहाड़ जेल में गैंगवार, दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

[ad_1]

तिहाड़ जेल में गैंगवार, दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर जानलेवा हमले के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के तिहाड़ जेल से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर गैंगवार हुआ है. गैंगवार में दिल्ली का गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या (Gangster Tillu Tajpuria Murder) कर दी गई है. जेल के अंदर दो गुटों में भिड़ंत हुई है. इस दौरान गैंगस्टर टिल्लू पर भी जानलेवा हमला किया गया. इसमें वह बुरी करह घायल हो गया, जिसके बाद उसे तिहाड़ जेल (Tihar Jail Gangwar) प्रशासन ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जेल सूत्रों के मुताबिक, जेल नंबर 8 में बंद योगेश टुंडा नाम के कैदी ने लोहे की ग्रिल से जेल नम्बर 9 में बन्द टिल्लू पर अचानक हमला कर दिया और हमले में टिल्लू बुरी तरह से घायल हो गया था.

यह भी पढ़ें

टिल्लू ताजपुरिया 24 सितंबर 2021 में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट का मास्टरमाइंड था. कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए गैंगस्टर टिल्लू ने दोनों शूटरों को ट्रेनिंग दिलाई थी. वकीलों जैसा दिखने, उनके जैसा प्रोफेशनल व्यवहार करने की ट्रेनिंग हुई थी और आरोपी उमंग के घर हैदरपुर में ट्रेनिंग हुई थे, वह पेशे से वकील है. कोर्ट में हुए शूटऑउट में दोनों शूटर मारे गए थे. मामले में पुलिस की तरफ से 111 पेज की चार्जशीट पेश की गई थी.

बता दें कि टिल्लू पर हत्या, अवैध कब्जे और जबरन वसूली सहित अपराध के कई मामले दर्ज हैं. बताया जाता है कि गैंगस्टर जितेंद्र गोगी और टिल्लू आपस में जिगरी दोस्त थे. लेकिन, कॉलेज में चुनाव के दौरान दोनों के बीच टकराव की स्थिति पैदा होने लगी. इसकी वजह थी. क्योंकि दोनों अलग-अलग प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी कैंपन कर रहे थे. कॉलेज से निकलकर दोनों अपराध की दुनिया में आ गए.

यह भी पढ़ें:  



[ad_2]

Source link

Leave a Comment