डीग जिले के जुरहरा थाने में जब्त किये गए वाहनों में लगी भीषण आग, हरियाणा से बुलाई गई दमकल की गाड़ियां

[ad_1]

Deeg Fire News: राजस्थान के डीग जिले के जुरहरा थाने में जब्त किये गए वाहनों में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण थी की आग की लपटें दूर दूर तक जा रही थी. थाने में लगी भीषण आग को देखकर स्थानीय लोग भी मौके पर हुंच गए.

स्थानीय लोगों ने भी आग को बुझाने में काफी सहायता की. इसके बाद डीग जिले से और पड़ौसी राज्य हरियाणा से भी दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया.  काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.  

दमकल की गाड़ियां बुलाकर पाया आग पर काबू 
जानकारी के अनुसार डीग जिले के जुरहरा थाने में पुलिस द्वारा जब्त किये गए सैकड़ों की संख्या में वाहन रखे हुए थे, तभी अचानक उन वाहनों में आग लगना शुरू हो गयी. आग ने विकराल रूप ले लिया और आग की लपटें दूर – दूर तक जाने लगी. तब स्थानीय लोगों ने प्रशासन और पुलिस को दी. आग लगने की सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और दमकल की गाड़ियां बुलाकर आग पर काबू पाया जा सका लेकिन आग में सैकड़ों की संख्या में रखे जब्तशुदा वाहन जलकर ख़ाक हो गए. 

क्या कहना है पुलिस का 
डीग जिले के एएसपी सतीश यादव ने बताया है कि थाना जुरहरा में भवन के पीछे अज्ञात करने से आग लग गई, वहां पर कुछ जब्त शुदा पटाखे रखे हुए थे जिनमे विस्फोट होने के कारण आग बढ़ती चली गई. जुरहरा की आम जनता और पुलिस स्टाफ ने मिलकर मेहनत और साहस  से आग पर काबू पाया गया. आसपास की तहसीलों से और हरियाणा के पुन्हाना से दमकल विभाग की गाड़ियों को बुलाया और आग पर काबू पाया गया है. आग से सैकड़ों की संख्या में जब्त वाहन जलकर खाक हो गए है.

ये भी पढ़ें: Ram Navami 2024: भरतपुर में फिर होगी राम जन्मोत्सव की धूम, अयोध्या जैसा दिखेगा नजारा, कैसी है तैयारी?

[ad_2]

Leave a Comment