जोधपुर में यूनिवर्सिटी के बाद अब स्कूल में दरिंदगी, 7 साल की मासूम से रेप

[ad_1]

हाइलाइट्स

रेप और गैंग रेप की वारदातों से दहला जोधपुर
जोधपुर के प्राइवेट स्कूल में गेटमैन ने किया मासूम छात्रा से रेप
जोधपुर पुलिस ने आरोपी को जालोर के सांचौर से किया गिरफ्तार

जोधपुर. राजस्थान में मासूम लड़कियों (Innocent Girls) के साथ हैवानियत की एक के बाद एक डरावनी वारदातें सामने आ रही हैं. जोधपुर (Jodhpur) की जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी में नाबालिग लड़की से गैंग रेप (Gang Rape) की वारदात के बाद अब स्कूल में मासूम बच्ची के साथ ही दरिंदगी की वारदात सामने आई है. जोधपुर की एक प्राइवेट स्कूल के गेटमैन ने सात साल की मासूम बच्ची को हैवानियत का शिकार बनाया है. वह छह माह से बच्ची के साथ रेप (Rape) की वारदात कर रहा था.

आरोपी के खौफ से डरी हुई बच्ची चुप रही. लेकिन उसके कपड़ों पर मिले खून के धब्बे देखकर उसकी मां को अनहोनी का शक हुआ तो उसने प्यार से उससे पूछताछ की. मां के दुलार के आगे बेटी फफक पड़ी और स्कूल के गेटमैन की करतूत बयां की. बेटी के साथ हुई हैवानियत की कहानी सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई. फिर वह बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जालोर जिले के सांचौर से गिरफ्तार कर लिया.

छह माह से मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था
आरपीएस मिनाक्षी सहारण के अनुसार दिल को दहला देने वाला यह मामला जोधपुर के बनाड़ थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. पीड़िता यहां के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. इस स्कूल के चपरासी (गेटमैन) ने सात साल की इस मासूम के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार दरिंदगी की. वह बीते छह माह से मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी ने बच्ची को बुरी तरह से डरा धमका रखा था. लिहाजा उसने घर पर कभी इस बारे में नहीं बताया.

राजस्थान: JNV यूनिवर्सिटी के हॉकी ग्राउंड में गैंगरेप, प्रेमी जोड़े पर टूट पड़े 3 दरिंदे, रौंद डाले सपने 

खून के धब्बे देखे तो उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई
हाल ही में मां ने जब एक दिन उसकी स्कूल की यूनिफॉर्म पर खून के धब्बे देखे तो उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई. उसने बेटी को प्यार से पूछा तो उसने रोते हुए आपबीती बताई. बेटी के साथ ही दरिंदगी की कहानी सुनकर मां रो पड़ी और फिर उसे लेकर 14 जुलाई को बनाड़ थाने पहुंची. वहां उसने आरोपी की करतूत का खुलासा किया. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया. बाद में आरोपी की तलाश कर उसे जालोर के सांचौर से दबोच लिया. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Tags: Crime News, Gang Rape, Jodhpur News, Rajasthan news, Rape Case

[ad_2]

Source link

Leave a Comment