क्रिकेट खेलते-खेलते 22 साल के लड़के की चली गई जान, क्या हार्ट अटैक से हुई मौत?

[ad_1]

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन से चौंकाने वाली खबर है. यहां के बड़वाह के काटकूट गांव में 22 साल का युवक क्रिकेट खेल रहा था. क्रिकेट खेलते-खेलते उसे अचानक घबराहट और सीने में दर्द हुआ. उसके बाद उसकी मौत हो गई. आशंका है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. उसकी मौत के बाद घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की शादी दो साल पहले हुई है. उसकी एक साल की बच्ची भी है. इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया. लोगों को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि 22 साल का युवक इस तरह जिंदगी की लड़ाई हार जाएगा.

काटकूट गांव के सालिगराम गुर्जर ने बताया कि बड़वाह थाना इलाके के बरझर का रहने वाला 22 वर्षीय युवक इंदल सिह जाधव क्रिकेट खेल रहा था. इस दौरान उसे अचानक घबराहट और सीने में दर्द हुआ. उसके बाद वह बेहोश हो गया था. उसकी हालत देख लोग उसे आनन-फानन में काटकूट के निजी अस्पताल ले गए थे. यहां से उसे बड़वाह रेफर किया गया था. बड़वाह में जब उसे निजी अस्पताल ले जाया गया तो वहां, उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गुर्जर ने बताया कि काटकूट में क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था. यहां बरझर और मेंडल गांव की टीम के बीच भी मैच हुआ. इस मैच में इंदल सिंह जाधव ने जमकर बल्लेबाजी और गेंदबाजी की. मृतक जाधव ने एक तरफ अच्छी बॉलिंग की तो दूसरी तरफ 6 ओवर के मैच में 5 ओवर भी किए.  5वां ओवर डालते वक्त उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह मैदान से बाहर आ गया. घबराहट और पसीना आने की वजह से वह पेड़ के नीचे बैठ गया.

हालत देख साथियों के उड़ गए होश
इसके बाद अन्य खिलाड़ी ने बॉलिंग की. आखिरी ओवर डालने के बाद जैसे ही इंदल की टीम जीती तो साखी खिलाड़ी नाचने लगे. लेकिन, इंदल की तबीयत और खराब होती गई. वह बेहोश हो गया. उसकी हालत देख उसके साथियों के होश उड़ गए. वे और घरवाले इंदल को पहले काटकूट और फिर बड़वाह के निजी अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने कहा कि इंदल की मौत हो चुकी है. आशंका जताई जा रही है कि इंदल की मौत हार्ट अटैक से हुई है. उसकी मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल में भीड़ जमा हो गई. इंदल की शादी दो साल पहले ही हुई है. उसकी एक साल की बच्ची भी है. इस घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Mp news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment