कैटरीना कैफ को इस नाम से पुकारते हैं सलमान खान, इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा

[ad_1]

कैटरीना कैफ को इस नाम से पुकारते हैं सलमान खान, इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा

कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने हमें कुछ शानदार गाने दिए हैं. फिलहाल उनकी लेटेस्ट जासूसी थ्रिलर ‘टाइगर 3’ का ‘लेके प्रभु का नाम’ चर्चा में हैं. इससे पहले सलमान ने ट्रैक से कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की और उनकी तारीफ भी की. सलमान ने शनिवार 21 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘लेके प्रभु का नाम’ से कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में वह लेमन ग्रीन श्रग के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में कैटरीना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें

सलमान ने कैप्शन में लिखा, “कैट यू किल्ड इट! आपके साथ डांस करना हमेशा अच्छा लगता है. 23 अक्टूबर को www.youtube.com/yrf पर पार्टी ट्रैक #LekePrabhKaNaam में टाइगर और जोया को देखें.” कैटरीना ने कमेंट सेक्शन में सफेद दिल वाले इमोजी के साथ रिप्लाई किया.

उन्होंने भी यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “आ रहे हैं हम……. #लेकेप्रभुकानाम… गाना 23 अक्टूबर को www.youtube.com/yrf पर रिलीज होगा #टाइगर3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रहा है.”

टाइगर 3 के बारे में

‘लेके प्रभु का नाम’ को प्रीतम ने बनाया है  और अरिजीत सिंह ने इसे गाया है. डांस ट्रैक को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. यह टाइगर 3 से है जो आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की लेटेस्ट एडिशन है. इसमें इमरान हाशमी और रेवती भी हैं और शाहरुख खान ने एक कैमियो किया है. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सलमान और कैटरीना की जोड़ी दे चुकी है कई हिट फिल्में

कहा जाता है कि 2000 के दशक के आखिर तक सलमान भाई कैटरीना को डेट कर रहे थे और बॉलीवुड में उनकी शुरुआत में अहम रोल निभाया. दोनों ने एक साथ कई फिल्में की हैं और स्वैग से स्वागत (टाइगर जिंदा है, 2017), माशाल्लाह (एक था टाइगर, 2012), ऐथे आ (भारत, 2019), वल्लाह रे वल्लाह (तीस मार खान, 2010), दुपट्टा तेरा नौ रंग दा (पार्टनर, 2007), जस्ट चिल (मैंने प्यार क्यों किया, 2005), और बॉडीगार्ड शीर्षक गीत (2011) जैसे गानों में नजर आए.



[ad_2]

Source link

Leave a Comment