आवारा कुत्तों ने ली एक और मासूम की जान, 4 साल की बच्ची को घेर कर मार डाला

[ad_1]

Dogs Killed, Dogs Kill Girl, Dogs Kill Boys, Girl Mauled to Death by Dogs- India TV Hindi

Image Source : PTI REPRESENTATIONAL
आवारा कुत्तों के हमले में एक और मासूम की जान चली गई।

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक दिल को दहला देने वाली खबर आई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, देवरिया जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना इलाके में अमेठी माता मंदिर के पास शनिवार को आवारा कुत्तों के हमले में घुमंतू परिवार की 4 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह परिवार मुख्य रूप से भीख मांगकर ही गुजारा किया करता था और घटना के समय भी घर से भीख मांगने के लिए ही निकला था।

आवारा कुत्तों ने 4 साल की बच्ची पर हमला किया

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली थाना के प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में अमेठी माता मंदिर के पास शंकर नामक व्यक्ति पिछले कई महीनों से अस्थायी झोपड़ी बनाकर अपने परिवार के साथ रह रहा था। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह जब परिवार के सदस्य आजीविका के लिए भीख मांगने निकले तो आवारा कुत्तों ने उनके पीछे आ रही उनकी 4 साल की बेटी पर घेर कर हमला कर दिया। SHO ने बताया कि जब तक लोगों ने कुत्तों को भगाया, तब तक उन्होंने लड़की को गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

पहले भी आवारा कुत्तों ने ली है मासूमों की जान

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि परिवार यहां भीख मांगकर जीविकोपार्जन करता था। SHO शर्मा ने बताया कि बच्ची के क्षत-विक्षत शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि देश के विभिन्न इलाकों से आवारा कुत्तों के हमले में मासूम बच्चों की मौत की खबरें लगातार आ रही हैं। इस महीने की शुरुआत में राजस्थान के उदयपुर जिले के अंबामाता थाना क्षेत्र में एक आवारा कुत्ते के हमले में 4 साल की एक बच्ची की मौत हो गई थी। वहीं,  राजस्थान के ही चित्तौड़गढ़ जिले में पिछले महीने आवारा कुत्तों के हमले में 6 साल के एक बच्चे की मौत हो गई थी।

Latest India News



[ad_2]

Source link

Leave a Comment