आरा में पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत:तिलक समारोह में शामिल होने जा रहा था, वाहन के चकमे से हुआ हादसा

[ad_1]

आरा(भोजपुर)एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
मृत युवक की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

मृत युवक की फाइल फोटो

जिले के चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव स्थित पुल के पास मंगलवार की देर शाम सड़क हादसे में तिलक समारोह में जा रहे बाइक सवार एक राजमिस्त्री की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक संदेश थाना क्षेत्र के तीर्थकोल गांव निवासी हृदयानंद साह का 24 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार है। वह पेशे राजमिस्त्री था।

इधर, मृतक के छोटे भाई राम केवल साह ने बताया कि मंगलवार की देर शाम वह उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गरहा गांव अपने चचेरे चाचा नंदलाल के बेटे भरत के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान हादसा हो गया। इसकी सूचना हम लोगों को संदेश थाना द्वारा मिली। सूचना पाकर मृतक के परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी

इलाज के लिए लाए चांदी थाना के एएसआई नथुनी सिंह ने बताया कि हम लोग पेट्रोलिंग में निकले थे। स्थानीय ग्रामीणों ने सूचना दी कि सलेमपुर गांव स्थित पुल के पास, बाइक सवार एक युवक का एक्सीडेंट हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उसके पॉकेट से मिले कार्ड द्वारा उन्होंने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। स्थानीय लोगों ने कहा कि विपरीत दिशा से आ रहे वाहन के चकमे से उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई, बाइक की स्पीड अधिक होने से वह पूरा तरह से टूट गई।

बताया जाता है कि मृतक अपने पांच भाई बंधु बहन में तीसरे स्थान पर था। शादी वर्ष 2018 में हुई थी। उसके परिवार में मां कलावती देवी,पत्नी प्रियंका देवी एवं एक 2 वर्ष का बेटा आदर्श है। घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक की मां कलावती देवी,पत्नी प्रियंका देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment