अररिया में 68 साल का बुजुर्ग नदी में डूबा…मौत:भैंस चराने के दौरान हुआ हादसा, गहरे पानी में जाने से डूबा

[ad_1]

अररिया21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग की मौत के बाद परिजन दुखी। - Dainik Bhaskar

बुजुर्ग की मौत के बाद परिजन दुखी।

अररिया में परमान नदी में डूबने से एक 68 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। घटना बैरगाछी ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर पंचायत के कोसकीपुर वार्ड संख्या 4 की है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद परमान नदी से व्यक्ति के शव को निकाला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बैरगाछी ओपी थाना पुलिस ने शं को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए रविवार को सदर अस्पताल अररिया लाया।

अररिया में 68 साल के व्यक्ति की मौत हो गई।

अररिया में 68 साल के व्यक्ति की मौत हो गई।

यहां शव का पोस्टमार्टम करा कर मृतक के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है। वहीं मृतक की पहचान कोसकीपुर वार्ड संख्या 4 निवासी स्वर्गीय कलाउद्दीन का बेटा मोहम्मद मुजिबुल उर्फ मजो के रूप में की जा रही है। वहीं मृतक का शव मिलने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

घटना को लेकर जानकारी देते हुए मृतक मोहम्मद मुजिबुल उर्फ मजो के बड़े भाई अब्दुल मन्नान ने बताया कि उनके भाई शनिवार को देर शाम परमान नदी के किनारे अपने खेत देखने और भैंस चराने गए थे। इसी दौरान भैंस परमान नदी के किनारे चर रही थी। इसी बीच प्रमाण नदी के किनारे जहां भैंस चर रही थी, एक बड़ा सा जमीन का हिस्सा कटकर परमान नदी में गिर गया।

इसमें भैंस भी पानी में बहने लगी। इसी बीच मुजिबुल उर्फ मजो की नजर भैंस पर पड़ी तो वह भैंस को पानी से बाहर निकालने के लिए कूद गया। भैंस तो पानी से निकल गई पर मुजिबुल उर्फ मजो गहरे पानी में चल गया। इसके बाद वह लापता हो गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने काफी खोजबीन की।लेकिन मुजिबुल उर्फ मजो का कोई पता नहीं चला। इसके बाद रविवार को घटनास्थल से 500 मीटर दूरी पर स्थानीय लोगों द्वारा मुजिबुल उर्फ मजो के शव को गहरे पानी से निकाल लिया गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment