अमेटी में 50 घंटों से लापता 3 बच्चों का नहीं मिला सुराग, तलाश जारी

[ad_1]

पप्पू पाण्डेय/अमेठी: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले की जायस कोतवाली क्षेत्र से करीब 50 घंटे पहले गायब हुए तीन नाबालिग बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. हालांकि अमेठी पुलिस दावा है कि नाबालिक बच्चों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया है . जल्द ही सभी बच्चों को बरामद कर लिया जाएगा,. एक ही मोहल्ले से गायब तीनों बच्चों के लापता होने से परिजनों का बुरा हाल है.

जायस कोतवाली के शेखाना मोहल्ले के रहने वाला 12 वर्षीय शक्ति, 10 वर्षीय अमित सोनकर गुरुवार को 7 बजे प्राथमिक विद्यालय जायस में पढ़ने गए थे. इन बच्चों के साथ मोहल्ले का 9 वर्षीय विवेक मौर्य जायस कस्बे के ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल पढ़ने गया था. दोपहर बाद जब तीनों नाबालिक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तालाश शुरु कर दिया. एक ही मोहल्ले के तीन नाबालिक बच्चों के गायब होने की सूचना सार्वजनिक हुई तो परिजन के साथ मोहल्ले वाले भी परेशान हो गए.

गुरुवार शाम को दर्ज हुई एफआईआर
वहीं गुरुवार की देर शाम तक जब नाबालिक बच्चों का कहीं कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने मामले की सूचना जायस पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्जकर मामले की जानकारी अफसरों को देते हुए जीआरपी, आरपीएफ व अन्य जिले की पुलिस को देते हुए खोजबीन में सहयोग करने की बात कही. लेकिन करीब 50 घंटे बाद भी तीनों बच्चों का पता नहीं चलने से परिजनों व रिश्तेदारो का हाल बेहाल है

तलाश में जुटी पुलिस
गायब नाबालिक बच्चों को लेकर जायस कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह ने कहा कि गायब हुए अमित सोनकर के पिता विनोद कुमार सोनकर की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है. जायस कस्बे के सैदाना चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार मिश्रा के साथ में एक महिला सिपाही के साथ एक टीम बनाई गई है. साथ ही अमेठी पुलिस अन्य जिलों के साथ रेलवे से भी संपर्क कर नाबालिक बच्चों की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही सभी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.

Tags: Amethi news, Crime in uttar pradesh, Local18, Uttar Pradesh News Hindi, Young missing

[ad_2]

Source link

Leave a Comment