अब सिंगल से मिंगल होने को तैयार हैं कार्तिक आर्यन, ये हसीना लाएगी लाइफ में प्यार की बहार

[ad_1]

kartik aaryan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
कार्तिक आर्यन।

कार्तिक आर्यन अपने चार्म से फीमेल फैंस को दीवाना बनाते आए हैं। अपनी एक्टिंग के साथ ही वो अपने गुड लुक्स से भी लोगों का दिल जीतते रहे हैं। एक्टर का नाम उनकी को-एक्ट्रेसेज के साथ भी कई बार जुड़ चुका है। कभी सारा अली खान तो कभी जाह्नवी कपूर के साथ उनकी डेटिंग रूमर्स सामने आईं, लेकिन अब काफी वक्त से ‘भूल भुलैया 2’ एक्टर किसी को डेट नहीं कर रहे हैं,  वो लव रिलेशन से पूरी तरह दूर हैं, लेकिन हाल में ही उन्होंने रिलेशनशिप में आने का मन बना लिया है और ऐलान कर दिया है कि वो अब किसी को अपनी लाइफ में स्पेशल जगह देने के लिए पूरी तरह तैयार हो गए हैं और उन्होंने इसके लिए एक बी-टाउन हसीना को बड़ा जिम्मा भी सौंपा है।

अब इश्क लड़ाने को तैयार हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के फिनाले एपिसोड में नजर आए। ‘नो फिल्टर नेहा सीजन 6’ के एक मजेदार सेगमेंट में नेहा ने कार्तिक से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं और रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं, इस पर एक्टर ने कहा, ‘फिलहाल मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। काफी समय हो गया है मैं किसी भी तरह के रिश्ते से दूर हूं। मतलब यह थोड़ा सा घिसा-पिटा जवाब है, लेकिन वास्तव में मैं अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और उसमें बहुत सारे फोकस की जरूरत है।’  शो में पहुंचे एक्टर ने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों की भागदौड़ के बाद अब मुझे प्यार करने के लिए समय मिल गया है। मैंने शो की होस्ट नेहा धूपिया से भी अपने लिए किसी को ढूंढने के लिए कहा है।’ 

नेहा को दी जिम्मेदारी

कार्तिक ने कहा, ‘जिस तरीके की चीजें इस फिल्‍म में थी वह मैंने पहले कभी नहीं की थी। मैंने दो साल तक इसकी तैयारी की। समय ही नहीं मिला, मैं हर चीज बहुत नीरस और एक रोबोटिक जीवनशैली में जी रहा था, लेकिन अब मेरे पास प्यार करने के लिए समय है। मेरे लिए कोई ढूंढो, नेहा।’ इस पर नेहा धूपिया भी एक्टर द्वारा दी गई जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाती नजर आईं।

इन फिल्मों से धमाका करेंगे कार्तिक आर्यन

बता दें, डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित लीड रोल में होंगे। कार्तिक आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी मुख्य किरदार थीं। ‘भूल भुलैया 3’ के अलावा कार्तिक कबीर खान की ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन को दिखाएगी।

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Comment