हैवानियत: मां के कत्ल का चश्मदीद बना मासूम तो कातिल ने उसे भी वहीं लगाया ठिकाने, सबूत मिटाया

[ad_1]

रिपोर्ट- मनीष दूबे

देवघर. झारखंड पुलिस ने देवघर में हुए डबल मर्डर केस का खुलासा कर लिया है. दरअसल झारखंड के देवघर के घोरलास गोविंदपुर में 17-18 जनवरी की रात को एक महिला और उसके पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद पुलिस के द्वारा मामले को लेकर छानबीन शुरू की गई. इस डबल मर्डर का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के कारण इस डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें आरोपी मृतक महिला का भतीजे ही है. उसके द्वारा ही मृतका और उसके पुत्र की गला दबाकर हत्या कर दी गई. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी और महिला के बीच अवैध संबंध था. ये संबंध शादी के पूर्व से ही चल रहा था जो अब गिरफ्तार आरोपी टिंकू को नागवार हो रहा था.

लगातार गिरफ्तार आरोपी टिंकू राय के द्वारा महिला को जान से मारने की भी धमकी दी जा रही थी. इस बीच मौके का फायदा उठाकर 17-18 जनवरी की रात को टिंकू राय मृतका के घर पहुंचा और महिला और उसके बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. अनुसंधान में पुलिस ने यह भी पाया कि फिंगर प्रिंट और वैज्ञानिक सबूत मिटाने के उद्देश्य से आरोपी ने घर में पानी भी फेंका था. महिला के पुत्र की हत्या करने का कारण पुलिस ने बताया कि बच्चे ने टिंकू राय को अपनी मां की हत्या करते देख लिया था.

इसी वजह से उस मासूम को भी टिंकू ने मौत के घाट उतार दिया. इधर पुलिस ने हत्या आरोपी को मेडिकल कराकर कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है, वहीं इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

Tags: Deoghar news, Devghar news, Double Murder, Jharkhand news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment