सैमसंग के इस ATM कार्ड जितने डिवाइस से बुलेट ट्रेन जितना फ़ास्ट हो जाएगा आपका लैपटॉप, कीमत बस इतनी सी

Samsung t7 shield portable ssd 4 tb variant details- India TV Hindi

Image Source : CANVA
सैमसंग ने ATM कार्ड जितने छोटे एसएसडी किया लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

Samsung t7 shield portable ssd: सैमसंग यूजर्स की जरूरतों का ध्यान रखकर समय-समय पर शानदार उत्पाद उतारता रहता है, जहां सैमसंग के उत्पाद बेहतरीन फीचर्स से लैस होती हैं। हाल में ही सैमसंग ने बाजार में एक खास एसएसडी Samsung t7 Shield Portable को पेश किया है, जिसका साइज ATM कार्ड जितना है, जिससे यूजर्स को इसको कैरी करने में काफी आसानी होगी। बता दें कि इसके पहले सैमसंग ने टी7 शील्ड एसएसडी को 1 TB और 2 TB स्टोरेज में पेश किया गया, वहीं  Samsung t7 Shield Portable एसएसडी को 4TB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। आज हम इसी के फीचर्स और प्राइस के बारे में अहम जानकारी देने वाले हैं। 

Samsung t7 Shield Portable एसएसडी में खास

Samsung t7 Shield Portable एसएसडी में रग्ड एक्सटर्नल बनावट है, साथ ही इसको कैरी करने में आपको काफी आसानी होने वाली है। बात करें इसके साइज की तो इसका साइज ATM कार्ड जितना है और वजन सिर्फ 98 ग्राम है। इसके साथ ही यह IP65 सर्टिफाइड है, इसमें आप हाई क्वालिटी वाली पिक्चर, गेम और 8K क्वालिटी वाले वीडियो तक सहेज सकते हैं।

Samsung t7 Shield Portable एसएसडी फीचर्स

Samsung t7 Shield Portable एसएसडी 1 TB, 2 TB और 4 TB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है, ऐसे में आप अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं। वहीं इसके 4 TB स्टोरेज वाले वैरियंट के फीचर्स की बात करें तो सैमसंग कंपनी का दावा है कि यह एक्सटर्नल हार्ड डिस्क ड्राइव की अपेक्षा 9.5 गुना तेज है। इसके साथ ही अगर यह एसएसडी खो जाती है तो इसकी सिक्योरिटी के लिए इसमें 256 बिट AES के साथ हार्डवेयर एन्क्रिप्शन दिया गया है, जोकि आपका डेटा खोने के बाद भी सुरक्षित रखेगा। Samsung t7 Shield Portable एसएसडी में सैमसंग मैजिशियन सॉफ्टवेयर भी दिया गया है, जिसके जरिये आप आसानी से इसे मैनेज कर सकेंगे। 

Samsung t7 Shield Portable एसएसडी प्राइस

Samsung t7 Shield Portable एसएसडी को नीले, ग्रे और लाल कलर्स में यूजर्स के लिए पेश किया गया है। बात करें अगर इसकी कीमत की तो इसके 4 TB स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत 30,000 रुपए से लेकर 35,000 रुपये है, जिसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है।




Source link

Leave a Comment