सुपौल में इलाज के दौरान महिला की मौत:पड़ोसी से विवाद में हुई थी जख्मी, पेट में ही 8 माह के बच्चे की भी गई थी जान

[ad_1]

सुपौल20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
महिला की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

महिला की फाइल फोटो।

सुपौल में 28 जून को मारपीट में जख्मी गर्भवती महिला की इलाज के दौरान बुधवार की रात मौत हो गई। महिला के पेट में पल रहे 8 माह के बच्चे की इलाज के दौरान 6 जुलाई को ही मौत हो चुकी थी। बच्चे को ऑपरेशन करके बाहर निकाला गया था।

घटना के बाद पीड़ित ने छातापुर थाना में आवेदन देकर न्याय की फ़रियाद लगाई है। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना छातापुर थाना अंतर्गत झखाड़गढ़ वार्ड नंबर 5 भट्ठाबाड़ी की है।

घर के चूल्हे को लेकर हुआ था विवाद

दरअसल, 28 जून की सुबह घर में चूल्हा बनाने को लेकर बैद्यनाथ साह को पड़ोसी से विवाद हो गया था। पड़ोसी रामदेव साह, ब्रह्मदेव साह और उनके परिजनों द्वारा बैजनाथ साह के पूरे परिवार को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

मारपीट में बैजनाथ साह, उनकी पत्नी, बेटा और गर्भवती बेटी 30 वर्षीय कंचन देवी जख्मी हो गई थी। घटना के बाद सभी आरोपियों ने जख्मी को घर में ही बंद कर दिया था। इसके बाद पुलिस को 112 डायल कर सूचना देकर बुलाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी जख्मी को छातापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए पहुंचाया था।

विवाद के बाद महिला की हालत गंभीर

गर्भवती बेटी कंचन कुमार की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी। उसे चिकित्सक ने दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया था। कंचन के भाई पंकज कुमार का आरोप है कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद पुलिस आरोपियों के विरुद्ध समुचित कार्रवाई नहीं कर रही है।

छातापुर थाना अध्यक्ष राम इकबाल पासवान ने बताया कि दो पक्षों में बीते 28 जून को मारपीट की घटना हुई थी। इसमें एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हुई है। मामले में दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन के आलोक में कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment