सास-बहू के झगड़े से तंग आया बेटा, मुंबई से आकर कर दी मां की हत्या, जानिए पूरा मामला

[ad_1]

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले से एक बड़ी घटना और दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां मां- बेटे के पवित्र रिश्ता को दागदार करते हुए बेटे ने अपनी मां की हत्या चाकू से गोद कर कर दिया. वो भी सास बहू के मामूली झगड़े से तंग आकर बार-बार पत्नी के द्वारा फोन कर के अपनी सास की बुराई और कलह की बात बताने से आजिज आकर मुंबई से लौटा और अपनी मां को चाकू मार कर हत्या कर दिया.

क्या है पूरा मामला
दरअसल जिला के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के निस्ता गांव में मो. माशूक अपने बीबी मुन्नी खातून के साथ रहता था. जिनका बेटा मो.इफ्तिखार मुम्बई में रह कर मजदूरी करता था. खुद प्रदेश में रहता था, लेकिन उसके बीबी और बच्चे गांव में ही रहते थे.अक्सर सास और बहू में घरेलू झगड़ा होता था. जिसकी जानकारी मो. इफ्तिखार की पत्नी अपने पति को फोन पर दिया करती थी. वहीं रोज-रोज के सास बहू के झगड़े से तंग आकर मो.इफ्तिखार घर वापस आया और आते ही घर में मां को नहीं देखा और खोजते हुए खेत जा पहुंचा.

जहां मृतक महिला गेंहू की कटाई कर रही थी. मां को देख आरोपी पुत्र ने मुर्गा काटने वाले धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमला इतना तेज था की महिला का पेट फट गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने सिंहवाड़ा सीएचसी अस्पताल लाया.जिसके बाद प्राथमिकी उपचार कर डीएमसीएच भेज दिया गया.जहां डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी महिला की मौत हो गई.

पिता ने बताई अपने बेटे की करतूत
पूरे मामले पर पिता ने कहा की उनका बेटा पूर्व से नशा करता है और काफी दिनों से मजदूरी कर के मुंबई में अपना पेट पालता है. लेकिन घर में एक रुपया तक नहीं देता है. उसके बीबी और बच्चों को मैं अकेला बूढ़ा होने के बावजूद संभालता हूं. लेकिन वो एक रुपया मदद भी नहीं करता है. अपनी पत्नी के बहकावे में आकर मुंबई से लौटा और घर आते ही मां को चाकू मार कर घायल कर दिया. लेकिन इलाज के दौरान डीएमसीएच में मौत हो गई.

परिवारिक विवाद में गयी जान
दरभंगा के सिटी एएसपी सागर कुमार झा ने आरोपी बेटे की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा की अभी तक आवेदन के बाद जांच में परिवारिक कारण से ही हत्या करने की बात सामने आई है. वहीं हत्या में इस्तेमाल चाकू बगल के तालाब से बरामद किया गया है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : April 06, 2023, 06:39 IST

[ad_2]

Source link

Leave a Comment