सब्जी खरीदते दिखे सीएम नीतीश के प्रधान सचिव:सब्जी मंडी से खरीदा नींबू-करेला, सादगी को लेकर चर्चे में रहते हैं आईएस एस सिद्धार्थ

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Senior ISS Siddharth Is Always In Discussion About The Simplicity Of Shopping In Rajendra Nagar Vegetable Market.

पटनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
सब्जी मंडी में नींबू खरीदते सीएम के प्रधान सचिव एस सिद्धार्थ - Dainik Bhaskar

सब्जी मंडी में नींबू खरीदते सीएम के प्रधान सचिव एस सिद्धार्थ

बिहार के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ अपनी सादगी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। सारी सुविधाओं के बावजूद वे ठाठ बाट से नहीं बल्कि आम जीवन जीते दिख जाते हैं। वे कभी रिक्शा पर बैठ कर सफर करते हैं तो कभी रोड किनारे लिट्टी चोखा खाते नजर आते हैं। सीएम के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ की एक नई तस्वीर सामने आई है। वो पटना की सड़कों पर सब्जी खरीदते दिखे।

सब्जी खरीदते सीएम के प्रधान सचिव एस सिद्धार्थ।

सब्जी खरीदते सीएम के प्रधान सचिव एस सिद्धार्थ।

एस सिद्धार्थ की यह तस्वरीर राजेंद्र नगर सब्जी बाजार की बताई जा रही है। रविवार की शाम वो यहां सब्जी खरीदने पहुंचे थे। बताया जाता है कि खरीदारी के दौरान उन्होंने सब्जी दुकानदारों से मोल-भाव भी की। डॉक्टर सिद्धार्थ बिहार सरकार के सीनियर मोस्ट आईएएस ऑफिसर हैं। वे सीएम नीतीश के काफी करीबी माने जाते हैं।

कुछ दिनों पहले सड़क किनारे चाय पीते नजर आए थे एस सिद्धार्थ।

कुछ दिनों पहले सड़क किनारे चाय पीते नजर आए थे एस सिद्धार्थ।

हाल में एस सिद्धार्थ की एक तस्वीर सामने आई थी। इसमें वो सड़क किनारे चाय पीते नजर आए थे। इस तस्वीर की भी खूब चर्चा हुई थी। सीएम नीतीश कुमार ने एस सिद्धर्थ को गृह,कैबिनेट जैसे महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी दी है। नीतीश कुमार ने उन्हें अपना प्रधान सचिव भी बनाया है।

रिक्शा की सवारी करते एस सिद्धार्थ।

रिक्शा की सवारी करते एस सिद्धार्थ।

एस सिद्धार्थ 1991 बैच के आईएएस हैं और वो तमिलनाडु से आते हैं। इनकी सादगी की हमेशा चर्चा होती है। रिक्शा की सवारी करते भी उनकी एक तस्वीर पहले सामने आ चुकी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment