शूटिंग का नेशनल प्लेयर सौरभ सिंह निकला गांजा तस्कर, महंगे शौक की खातिर बन गया नशे का कारोबारी 

[ad_1]

हाइलाइट्स

पुलिस ने गांजा तस्कर गैंग के मास्टरमाइंड सौरभ सिंह समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है
पुलिस ने टीपी नगर इलाके से गांजा तस्करों के शातिर गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार किया

गोरखपुर. गोरखपुर पुलिस ने गांजा तस्करों के ऐसे शातिर गैंग का खुलासा किया है, जिसका मास्टरमाइंड पूर्व में शूटिंग का राष्ट्रीय स्तर का प्लेयर रह चुका है. शहर की राजघाट थाने की पुलिस ने गांजा तस्कर गैंग के मास्टरमाइंड सौरभ सिंह समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 15 किलो गांजा, इनोवा कार, बाइक, दो लैपटॉप और 41 हजार नगद बरामद किया गया है. राजघाट पुलिस ने टीपी नगर इलाके से गांजा तस्करों के शातिर गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार किया.

वहीं मामले का खुलासा करने के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण विश्नोई ने बताया कि अवैध गांजा कारोबारी सौरभ सिंह और बिहार निवासी जहीर आलम और यूनूस राउत को 15 किग्रा अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया. शातिर बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने नगदी, इनोवा कार लैपटॉप और बाइक की भी बरामदगी की है. एसपी सिटी के मुताबिक अवैध गांजा कारोबारी उड़ीसा से इनोवा क्रेटा कार से गांजा बिहार के रास्ते गोरखपुर लाकर शहर में सप्लाई करते थे. खासकर रसूखदार गांजा शौकीनों को ऊंची कीमत पर बेचकर भारी मुनाफा कमाते थे. पूर्व में उड़ीसा से तीन बार गांजा गोरखपुर लाकर बेचे जाने की बात बदमाशों ने कबूला है. हैरानी की बात यह है कि कि गांजा तस्करों के गैंग का मास्टरमाइंड सौरभ सिंह शूटिंग प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर का प्लेयर रह चुका है.

महंगे शौक ने बनाया नशा तस्कर
एसपी सिटी का कहना है कि अपने महंगे शौक को पूरा करने और शॉर्टकट से पैसा कमाने की चाहत खिलाड़ी सौरभ सिंह को नशे का कारोबारी बना दिया। फिलहाल गिरफ्तार नशे के कारोबारियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.गौरतलब है कि राजघट थाना क्षेत्र के अमरुद मंडी इलाके में नशे के कारोबारी सक्रिय रहते हैं और अवैध तरीके से गांजे की सप्लाई किया करते हैं. हालांकि पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से नशे के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मचा है.

आपके शहर से (गोरखपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Gorakhpur news, UP latest news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment