शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की 'कल हो ना हो' से डिलीट हुए थे ये सीन्स, वीडियो देख फैंस बोले- 'थैंक गॉड ये…'

[ad_1]

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की 'कल हो ना हो' से डिलीट हुए थे ये सीन्स, वीडियो देख फैंस बोले- 'थैंक गॉड ये...'

कल हो ना हो फिल्म से डिलीट हुए थे ये सीन्स

नई दिल्ली:

शाहरूख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा की एक सुपरहिट फिल्म थी कल हो न हो. फिल्म को रिलीज हुए बीस साल बीत चुके हैं. इस फिल्म में तीनों स्टार्स की कैमिस्ट्री. आंखों से झलकने वाली मोहब्बत छुपाए रखने की शाहरूख खान की मजबूरी, प्रीति जिंटा का झिझकता हुआ प्यार और सैफ अली खान का बेबाक इश्क सबने दर्शकों का दिल जीत लिया था. पर क्या आप जानते हैं फिल्म रिलीज से पहले ही धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म के कई सीन्स उड़ा दिए थे. मतलब डिलीट कर दिए थे.

यह भी पढ़ें

 यह थे डिलीटेड सीन

संभवतः फिल्म की लेंथ और स्पीड को बनाए रखने के लिए सीन डिलीट किए गए होंगे, जिसमें प्रीति जिंटा की क्लास का सीन गायब है. एक जज्बाती सीन ऐसा भी है जिसमें शाहरूख खान और जया भादुड़ी नजर आते हैं. इस सीन से पता चलता है कि अमन की मोहब्बत और कुर्बानी को जेनिफर खूब जानती हैं और अमन यानी कि शाहरूख खान से ये बातें छुपाने का कारण भी पूछती हैं.  इस इमोशनल सीन के सैफ अली खान की क्लास लेने वाले शाहरूख खान के सीन में भी बहुत सी काट छांट की गई है. इसके अलावा प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की शादी से जुड़े कई सीन्स भी डिलीटेड सीन की फेहरिस्ट में देखे जा सकते हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर आप ये सारे डिलिटेड सीन्स देख सकते हैं.

बीस साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

करण जौहर के फेमस बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म बीस साल पहले साल 2003 में रिलीज हुई थी. उस वक्त इस मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गजब का धमाल मचाया था. इमोशन, कॉमेडी और रोमांस के इस परफेक्ट कॉम्बिनेशन ने दर्शकों को जमकर इंप्रेस किया था. इस बात का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि डिलिटेड सीन के वीडियो को ही 5.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ खुशी से झूम उठे रणबीर कपूर

[ad_2]

Source link

Leave a Comment