शादी में डांस कर रहे थे मेहमान तभी खिसकी जमीन और धरती में समा गए सारे बाराती, कैमरामैन ने फिर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- कोई तो रोक लो 

शादी में डांस कर रहे थे मेहमान तभी खिसकी जमीन और धरती में समा गए सारे बाराती, कैमरामैन ने फिर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- कोई तो रोक लो 

धरती में समाए मेहमान

नई दिल्ली :

शादी-ब्याह में कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिल ही जाता है. शादी में होने वाली कुछ घटनाएं लोगों को ताउम्र याद भी रहती हैं. कुछ घटनाएं तो इतनी डरावनी होती है, जिसे याद करते ही लोगों की रूह कांप जाती है. ऐसा ही एक रूह कंपा देने वाला वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कैमरामैन पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेलिब्रेशन का माहौल है और सभी मेहमान डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं. तभ अचानक एक ऐसी घटना घटती है कि सब हक्के-बक्के रह जाते हैं. दरअसल, लोगों के भार से जमीन खिसक जाती है और डांस फ्लोर पर डांस कर रहे सभी बाराती धरती में समा जाते हैं. माहौल अचानक से गंभीर हो जाता है, लेकिन इस दौरान कैमरामैन डेडिकेशन के साथ जिस तरह से वीडियो बनाने में लगा होता है, उसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वे कमेंट सेक्शन में लगातार कैमरामैन पर कमेंट कर रहे हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कैमरामैन अपनी ड्यूटी नहीं भूला”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कैमरामैन हमेशा कैमरामैन ही रहता है”. इस तरह से वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. वे इसे जमकर लाइक व शेयर भी कर रहे हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment