‘शादी तो उसी से करूंगी’, प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, जिद देख पुलिस हैरान

अमरोहा. डिडौली के एक गांव में एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंच कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. वह अपने प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी हुई थी. उसके हंगामा मचाने पर प्रेमी के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने प्रेम‍िका के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था जो वायरल हो गया है. इसी वायरल वीडियो के बाद स्‍थानीय पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है.

अमरोहा पुलिस थाना के सीओ अरुण कुमार ने बताया कि डिडौली कोतवाली इलाके के एक गांव में प्रेमिका के हाईवोल्टेज ड्रामे की जानकारी मिली थी. इसी संबंध में महिला ने शिकायत भी दर्ज कराते हुए गांव के एक युवक पर प्रेम प्रसंग के बाद शादी से इनकार करने का आरोप लगाया है.

'शादी तो उसी से करूंगी', प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, जिद देख पुलिस भी रह गई हैरान

कोचिंग करते समय हुआ था प्‍यार, इसके बाद…
युवती का कहना है क‍ि वह डिडौली क्षेत्र के एक गांव में रहती है और गांव के ही एक युवक से उसका लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है. ये दोनों एक साथ कोचिंग में भी जाते थे. इसी दौरान वे दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और उनके बीच संबंध बन गए थे. अब जब प्रेमिका ने युवक से शादी के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया है. युवती का कहना है कि वह शादी तो उसी युवक से ही करेगी.

Tags: Amroha news, Crime against women, Crime News, High voltage drama, Latest viral video, Up news in hindi


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment