शख्स ने पहले दोस्त का काटा गला, फिर पी लिया खून, पत्नी के साथ अफेयर का था शक

[ad_1]

नई दिल्ली. कर्नाटक के एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ संबंध होने के संदेह में अपने दोस्त का गला काटने और उसका खून पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पीड़ित की जान बच गई है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से सामने आई इस भयावह घटना को एक गवाह ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. एनडीटीवी में प्रकाशित खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय को शक था कि उसके दोस्त मारेश का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है. इसके बाद 19 जून को विजय ने इस मामले पर चर्चा करने के लिए मारेश से मिलने को कहा.

लेकिन जब दोनों मिले, तो इस मुद्दे को लेकर उनकी बहस बढ़ गई और गुस्से में आकर विजय ने कथित तौर पर धारदार हथियार से मारेश का गला काट दिया. एक गवाह द्वारा मोबाइल फोन में लिए गए वीडियो में, विजय अपने दोस्त को पकड़कर उसका खून पीते हुए दिखाई दे रहा है.

वीडियो से ऐसा लगता है कि विजय मारेश से कुछ पूछताछ कर रह है, जो रटे हुए गले के साथ जमीन पर लेटा हुआ है. आरोपी विजय नीचे झुककर मारेश के गले से बह रहे खून को पीता हुआ भी नजर आता है. वह घायल शख्स को मुक्का मारते और थप्पड़ मारते भी नजर आ रहा है.

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि केंचरलाहल्ली पुलिस स्टेशन में विजय के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, जबकि मारेश का इलाज चल रहा है.

Tags: Karnataka

[ad_2]

Source link

Leave a Comment