वरुण धवन और जीजी हदीद ने वायरल डांस वीडियो पर दिया रिएक्शन, इंटरनेट यूजर्स को होगी हैरानी

वरुण धवन और जीजी हदीद ने वायरल डांस वीडियो पर दिया रिएक्शन, इंटरनेट यूजर्स को होगी हैरानी

वरुण धवन और जीजी हदीद ने दिया वायरल वीडियो पर रिएक्शन

नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का हाल ही में हुआ इवेंट चर्चा में बना हुआ है, जिसमें सेलेब्स का फैशन चर्चा में छाया रहा तो वहीं वरुण धवन के इंटरनेशनल मॉडल जीजी हदीद को गोद में उठाने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा देखने को मिला. लेकिन बाद में एक्टर और सुपर मॉडल ने खुद भी इस डांस वीडियो पर रिएक्शन दिया है, जिससे ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है. आइए आपको दिखाते हैं वरुण धवन और जीजी हदीद के रिएक्शन की झलक…

यह भी पढ़ें

जीजी हदीद और वरुण धवन का सुपरमॉडल को गोद में उठाने और डांस वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. लेकिन अब जीजी हदीद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने वायरल वीडियो को फिर से शेयर करते हुए लिखा, “वरुण धवन ने मेरे बॉलीवुड के सपनों को पूरा कर दिया. ” इसके बाद उन्होंने हंसते हुए इमोजी शेयर की है. 

ein0m7ag

जीजी हदीद से पहले वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर पर लिखा, ”मुझे लगता है कि आज आप जागे हैं और जागने का फैसला किया है. तो मुझे आपकी गलतफहमी दूर करनी चाहिए और आपको बताना चाहिए कि यह उनके स्टेज पर आने का पहले से प्लान था. इसलिए ट्विटर पर किसी को ट्रोल करने का नया कारण और किसी और को ढूंढें. गुड मॉर्निंग.”

गौरतलब है कि इवेंट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वरुण हॉलीवुड सुपरमॉडल हदीद को गोद में उठाते हुए और उनके गाल पर किस करते हुए नजर आए थे, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स ने कहा था कि वह बहुत असहज दिख रही हैं. इस पर एक्टर को काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. 

बता दें, अंबानी इवेंट के दो दिनों में दीदी हदीद को इंडियन डिजाइनर के लुक में देखा गया था, जिसमें से दूसरे दिन वह ओओटीडी अबू जानी संदीप खोसला के सोने के स्टेटमेंट ब्लाउज के साथ एक सफेद और गोल्डन चिकनकारी साड़ी पहने नजर आई थीं.  वहीं जीजी हदीद की बात करें तो पेशे से वह अमेरिकी मॉडल हैं, जो कई म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग कर चुकी हैं. 

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment