लोकसभा में राहुल गांधी को स्मृति ईरानी दे रही हैं जवाब, अगर गांधी खानदान में हिम्मत है…

[ad_1]

smriti irani- India TV Hindi

Image Source : ANI
स्मृति ईरानी

मणिपुर भारत का अंग था है और रहेगा। मैं आज गांधी परिवार से पूछना चाहती हैं कि जम्मू-कश्मीर के विभाजन के समय कहां थे। आज भारत माता की हत्या की बात कही जा रही है। ये बात करते हैं इंसाफ की। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी का कहना है, “भारत मां की हत्या की बात करने वाले कभी भी मेज नहीं थपथपाते हैं। कांग्रेसियों ने बैठकर मां की हत्या के लिए मेज नहीं थपथपाई है…”

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि इन लोगों की सरकार में महिलाओं पर हुए अत्याचार हुए, महिलाओं का बलात्कार हुआ, हिंसा की क्रूर घटनाएं सामने आई थीं। इसपर ये लोग क्यों नहीं बोलते। अगर गांधी खानदान में हिम्मत है तो जम्मू-कश्मीर के बारे में लोगों को बताए। कांग्रेस कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर कुछ नहीं बोलती। आज जो लोग महिला के बारे में बात कर रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कहते हैं, “भारत एक आवाज है, भारत हमारी जनता की आवाज है, दिल की आवाज है। उस आवाज की हत्या अपने मणिपुर में की। इसका मतलब भारत माता की हत्या आपने मणिपुर में की…आपने भारत को मार डाला।” मणिपुर के लोगों को मार रहे हो। तुम देशद्रोही हो, तुम देशभक्त नहीं हो।”

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment