"लोकसभा चुनाव में 40 सीटों पर NDA की होगी जीत":जीतेन्द्रनाथ ने कहा- बिहार को 2005 से पहले ले जा रहे नीतीश, जनता जदयू का विकल्प तलाश रही

[ad_1]

शेखपुरा15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

RLJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्रनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी सीटों पर एनडीए की शानदार जीत होगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2025 के विधानसभा चुनाव के लिए अपना उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव को चुना है , जिसके चलते राज्य की जनता में आक्रोश देखा जा रहा है। नीतीश कुमार के इसी गलत फैसले को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू से अपना नाता तोड़ा और नई पार्टी रालोजद का गठन किया ।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एक बार फिर 2005 से पहले बिहार का जो मंजर था उसे वापस लाने की राह पर आगे बढ़ गए हैं। जिसे बिहार की जनता कबूल नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस फैसले के खिलाफ RLJD का गठन हुआ और बिहार के सभी जिलों में बड़ी संख्या में लोग इस पार्टी से जुड़ रहे हैं।

जदयू का विकल्प तलाश रही जनता

रालोजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि बिहार की जनता राज्य में जदयू का विकल्प तलाश रही है और रालोजद उस विकल्प को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में तेजी से अपराध का ग्राफ बढ़ने लगा है और अपराध नियंत्रण के लिए पूर्व में जिस प्रकार नीतीश जी की पहचान थी, अब वह पहचान बिल्कुल खत्म हो चुकी है। बिहार के मुख्यमंत्री केवल मुक दर्शक बने हुए हैं। और अपराधियों के समक्ष पुलिस पूरी तरह बेबस नजर आ रही है।

रालोजद एनडीए के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव

रालोजद एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी और बिहार में भी बेहतर सरकार का गठन होगा। उन्होंने कहा कि आगामी 24 अगस्त को शेखपुरा में जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एवं पार्टी के तमाम दिग्गज नेता उपस्थित रहेंगे । उन्होंने सभी लोगों से बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अपील की। मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष पप्पू राज मंडल, प्रदेश महासचिव राजेश रंजन उर्फ गुरुजी, प्रवक्ता राहुल कुमार ,महेंद्र कुशवाहा, शेखपुरा नगर अध्यक्ष प्रेम गुप्ता सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment