लिव-इन रिलेशनशिप: नाबालिग गर्भवती से युवक ने की मारपीट, 5 माह के बच्चे की मौत, पढ़ें लव स्टोरी

[ad_1]

गुमला. एक नाबालिग लड़की (15) को प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना महंगा पड़ गया. इस दौरान लड़की के गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद प्रेमी उसके साथ मारपीट करने लगा. इसी कड़ी में आज लड़की के पेट पर चोट लगने से गर्भ में पल रहे 5 माह बच्चे की मौत हो गई.

इसके बाद लड़की के घर वालों ने सदर अस्पताल में उसका गर्भपात कराया और नवजात के शव को एक खेत में गाड़ दिया. हालांकि के बाद परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया. इसके बाद सदर थाना की एसआई एसआई खुशबू वर्मा अस्पताल पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज की. इसके बाद वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर सीओ सह मजिस्ट्रेट केके मुंडू व एसआई खुशबू वर्मा की मौजूदगी में नवजात के शव को बहार निकाला गया. इसकी वीडियोग्राफी कराई गई. फिर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

दरअसल, पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी लड़का पीड़िता को शादी का झांसा देकर अक्टूबर 2022 में अपने साथ भगा ले गया था. तब से लड़की उसके घर पर रह रही थी. आज उसके बाद मारपीट कर घर से निकाल दिया गया. इसके बाद लड़की अपने घर आई. उसकी हालत ठीक नहीं थी. सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि पेट में 5 माह के बच्चे की मौत हो गई है.

एसआई खुशबू वर्मा ने कहा कि नाबालिग को शादी का झांसा देकर आरोपी 7 माह से अपने साथ रख रहा थी. इस दौरान गर्भवती होने पर मारपीट की जाने लगी. मारपीट से पेट में पल रहे 5 माह के बच्चे की मौत हो गई. मामले में पास्को एक्ट के तहत कांड दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : April 10, 2023, 06:44 IST

[ad_2]

Source link

Leave a Comment