लिफ्ट में एकसाथ खड़े दिखे 5 स्विगी डिलीवरी बॉय, वायरल हुई तस्वीर, लोग बोले- ये है आईपीएल मैच की खुशी

[ad_1]

लिफ्ट में एकसाथ खड़े दिखे 5 स्विगी डिलीवरी बॉय, वायरल हुई तस्वीर, लोग बोले- ये है आईपीएल मैच की खुशी

लिफ्ट में एकसाथ खड़े दिखे 5 स्विगी डिलीवरी बॉय, वायरल हुई तस्वीर

आईपीएल का सीजन (IPL season) शुरू हो चुका है और लोगों ने खुद को स्क्रीन से चिपका रखा है ताकि वे कोई भी दिलचस्प मैच देखने से न चूकें. जब मैच दिलचस्प होते हैं, तो लोग बस सांस रोककर टीवी देखने के लिए मजबूर हो जाते हैं, खासकर धोनी को खेलते देखना. अब, एक ट्विटर यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने एक ऐसी घटना शेयर की है जो आईपीएल मैच (IPL match) के बहुत दिलचस्प होने पर होने वाली है.

यह भी पढ़ें

ट्विटर यूजर शुभ ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें पांच स्विगी डिलीवरी एजेंटों (Swiggy delivery agents) को एक छोटी सी लिफ्ट के अंदर खुद को एकसाथ फिट करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. पोस्ट के साथ मज़ाकिया कैप्शन में लिखा है, बिल्डिंग में स्विगी वालों की संख्या सीधे तौर पर ये इशारा करती है कि आईपीएल मैच कितना दिलचस्प हो रहा है.”

पोस्ट को 808k से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएँ मिलीं हैं. लोग पोस्ट से खुद को जोड़ने नहीं रोक सके और कमेंट किया, कि कैसे आईपीएल मैच के दौरान हर हाउसिंग सोसाइटी में ऐसी तस्वीर एक आम दृश्य थी. कई लोगों ने मेहनती डिलीवरी एजेंटों के प्रति कृतज्ञता के संदेश भी शेयर किए. अन्य लोगों ने लिखा कि कैसे आईपीएल एक प्रकार का मनोरंजन है जिसका परिवार एकसाथ आनंद उठा सकता है.

 

“तुम लोग यहीं रहते हो?”: मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखकर हंसते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा



[ad_2]

Source link

Leave a Comment