लड़की ने पार्किंग में खड़ी बाइकों पर चढ़ा दी अपनी कार, लोग बोले- पापा की परी का कमाल, स्टाइल के लिए कुछ भी करेगी…

[ad_1]

लड़की ने पार्किंग में खड़ी बाइकों पर चढ़ा दी अपनी कार, लोग बोले- पापा की परी का कमाल, स्टाइल के लिए कुछ भी...

लड़की ने पार्किंग में खड़ी बाइकों पर चढ़ा दी अपनी कार, लोग बोले- पापा की परी का कमाल

Papa Ki Pari Video: सोशल मीडिया पर आए दिन लड़कियों के तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वो कुछ ऐसी हरकतें करते हुए दिखाई देती हैं, जिनसे दूसरे को परेशानी भी होती है और लड़कियों का मज़ाक भी उड़ाया जाता है. लड़कियों के ऐसे ही मजेदार वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें पापा की परी (Papa Ki Pari) ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसे देख लोगों को बहुत गुस्सा आ रहा है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्किंग में ढेर सारी बाइक खड़ी हैं और उन बाइकों पर एक लड़की ने अपनी कार चढ़ा दी है. खबरों के मुताबिक, लड़की अपनी कार को पार्क कर रही थी और तभी उसने बिना देखे पीछे खड़ी बाइकों पर अपनी कार चढ़ा दी. ये देख वहां मौजूद लोग इकट्ठा हो गए और लड़की पर भड़क गए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गलती करने के बावजूद लड़की स्वैग दिखा रही है और उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि उसे अपनी गलती का कोई पछतावा नहीं है. 

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक, ये वीडियो कानपुर का बताया जा रहा है. जहां एक लड़की ने पार्किंग में खड़ी बाइकों पर अपनी कार चढ़ा दी. बताया जा रहा है कि जिन लोगों की बाइक पर लडकी ने कार चढ़ाई वो लोग पुलिस से मुआवजे की मांग भी कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @ItsRDil नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 97 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स कर खूब मज़े भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पापा की परी का कमाल. दूसरे यूजर ने लिखा- हैवी ड्राइवर है ये लड़की. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके हमें जरूर बताएं.

गाजीपुर: बीटेक छात्र का कमाल, 45 डिग्री तापमान में उगाए सेब



[ad_2]

Source link

Leave a Comment