रेप के आरोपी को ग्रामीणों ने दी सजा! पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से की पिटाई

[ad_1]

श्योपुर. श्योपुर में एक महिला से घर में घुसकर रेप करने वाला आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. लोगों ने उसे रस्सी के सहारे पेड़ से बांध दिया और उस पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है.

श्योपुर जिले के विजयपुर थाना इलाके के भैंसाई गांव में रेप के आरोपी की जमकर पिटाई की गई. आरोपी युवक मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना इलाके के डिंगवार गांव का रहने वाला है. उसका नाम रंजीत रावत है. बताया जा रहा है रंजीत अपनी बुआ के घर भैंसाई गांव आया था. उस पर एक परिवार के लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ रेप करने का आरोप लगाया. इसके बाद रस्सी के सहारे पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की. उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि वह गंभीर घायल हो गया.

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल
महिला के परिवार वालों और ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी युवक रंजीत को विजयपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. इसके बाद बुधवार देर शाम युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पर पुलिस ने युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में दूसरे पक्ष पर भी केस दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
मामले में खास बात ये है कि ग्रामीणों ने जिस महिला के साथ रेप का आरोप लगाया है. वह महिला और आरोपी युवक एक ही गांव के रहने वाले हैं. इसे लेकर कुछ लोग आरोपी और पीड़ित महिला को प्रेमी-प्रेमिका बता रहे हैं. पूरे मामले में विजयपुर थाने के सब इंस्पेक्टर जय सिंह का कहना है भैंसाई गांव में कुछ लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा. परिवार ने आरोप लगाया कि युवक ने उनके परिवार की महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Tags: Crime in MP, Mp viral news, Sheopur news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment