रिटायर्ड लोगों के लिए SBI में नौकरी:सिलेक्शन हुआ तो मिलेगी 45 हजार सैलरी, युवा वाटर डेवलपमेंट और अपेक्स बैंक में करें अप्लाई

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • If The Selection Is Done, You Will Get 45 Thousand Salary, Apply In Yuva Water Development And Apex Bank

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज हम 4 नौकरी लेकर आए हैं। पांचवी नौकरी एसबीआई रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए है। 877 पदों पर हो रही इस भर्ती के लिए 65 वर्ष से कम उम्र के रिटायर्ड कर्मचारी आज तक ही आवेदन कर सकते हैं। नेशनल वॉटर डेवलपमेंट एजेंसी में 40 पदों पर भर्ती है। जो युवा इंजीनियरिंग में डिप्लोमा व डिग्री होल्डर हैं उनके लिए भर्ती है। दिल्ली डीएसएसएसबी में इंस्ट्रक्टर और टेक्निकल के 258 पदों पर भर्ती है, अप्लाई करने के लिए एससी-एसटी वर्ग व हर वर्ग की महिलाओं के लिए कोई फीस नहीं लगेगी।

मध्य प्रदेश की राज्य सहकारी अपेक्स बैंक में 638 पदों के लिए 9 अप्रैल से पहले अप्लाई करें। इसमें ब्रांच मैनेजर के 367 पदों पर भर्ती होनी है। आखिरी नौकरी यूपी पीसीएस से जुड़ी है। 173 पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए 3 अप्रैल से पहले फॉर्म भर सकते हैं।

आइए सभी 5 नौकरियों के बारे में जाने साथ ही करेंट अफेयर्स पढ़ें…

ऊपर ग्राफिक्स में शामिल कोई भी भर्ती आपकी क्वालिफिकेशन से मैच करती है तो तुरंत अप्लाई करें। अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव इन भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक यह जरूर पहुंचाएं।

साथ ही इन नौकरियों से जुड़े एग्जाम क्वालिफाई करने के लिए हमने नीचे 10 ऐसे करेंट अफेयर्स दिए हैं जो एग्जाम में पूछे जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment