रात को घर के आंगन में सोई थी वृद्धा, सुबह देख परिजनों के उड़ गए होश, जानिए मामला

[ad_1]

धर्मेंद्र शर्मा/ करौली. मामचारी थाना क्षेत्र के लेदिया गांव स्थित एक घर के आंगन में वृद्धा का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर मामचारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को करौली हॉस्पिटल लाया गया।. जहां मृतका का पोस्टमार्टम कराया. परिजनों ने सोने चांदी के आभूषण की लूट के बाद हत्या की आशंका जताई है.

मामचारी थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि लेदिया गांव में वृद्धा की हत्या की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतका का शव घर के आंगन में खाट के नीचे पड़ा मिला. पुलिस मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से जांच पड़ताल की इसके बाद मृतका के शव को करौली लेकर आई. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया.

मृतका के पुत्र अशोक ने बताया कि उसकी मां बहू के साथ रात को घर में सो रही थी. बहु अंदर कमरे में और वृद्धा बाहर आंगन में सो रही थी. जबकि एक पुत्र खेत पर व अन्य दो पुत्र काम से बाहर गए हुए थे.

सुबह वृद्धा खाट से नीचे उल्टी अवस्था में पड़ी मिली है. मृतका के कान, गले और पैरों में पहने हुए आभूषण गायब मिले. परिजनों का आरोप है की गले में आगे पीछे चोट के निशान मिले हैं.परिजनों ने सोने-चांदी के आभूषण लूट के लिए हत्या की आशंका जताते हुए एफआईआर दी है.

.

FIRST PUBLISHED : July 30, 2023, 13:04 IST

[ad_2]

Source link

Leave a Comment