राजस्थान: अलवर में 10 साल के बच्चे की गला काटकर हत्या, शव खेत में फेंका

[ad_1]

हाइलाइट्स

शाहजहांपुर थाना इलाके में हुई वारदात
हत्या का शिकार हुआ बालक शनिवार से लापता था
गला रेता होने के साथ ही उसके पेट पर भी चोट के निशान मिले हैं

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर में करीब 10 साल के बच्चे की गला काटकर क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई. आरोपी ने बच्चे का मर्डर कर शव खेत में डाल दिया. घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सीएचसी पर भारी संख्या में लोगों को जमावड़ा लग गया. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. हत्या का शिकार हुआ मासूम शनिवार शाम से लापता था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार शाहजहांपुर कस्बे में आज सुबह खेत में करीब 10 साल के बच्चे का शव मिला. बच्चे का गला काटा हुआ था. बच्चे की शिनाख्त शाहजहांपुर कस्बे के बंजारा बस्ती निवासी अनिल (10) पुत्र पांडू बंजारा के रूप में हुई. वह शनिवार शाम को घर से खेलते समय गायब हो गया था. उसके बाद रविवार को सुबह उसका शव पास के एक खेत में पड़ा मिला.

शनिवार शाम को घर से गायब हो गया था बालक
मृतक बालक अनिल के ताऊ रणजीत सिंह ने बताया कि उनके भाई पांडु का लड़का अनिल शनिवार शाम घर के पास खेलते समय गायब हो गया था. बच्चे को काफी जगह ढूंढा गया लेकिन वह कहीं नहीं मिला. उसके बाद बच्चे के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई. आज सुबह पास के एक खेत में बच्चे का शव मिला. बच्चे का गला किसी धारदार हथियार से हुआ है. पेट में चाकूनुमा हथियार से घोंपने का निशान भी मिला है.

बच्चे के पेट में भी नुकीली चीज से चोट मारी गई है
रणजीत सिंह ने बताया उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है. मृतक बालक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक अमीर हसन का कहना है कि बच्चे की हत्या की गई है. हम सभी एंगल से मामले में जांच कर रहे हैं. जल्ही ही हत्यारों को गिरफ्तार कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलवा जाएगा. शाहजहांपुर सीएचसी प्रभारी विक्रम सिंह यादव का कहना है कि बच्चे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. वहीं नुकिले हथियार से बच्चे के पेट में चोट पहुंचाई गई है. बाकी खुलासा मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद में ही हो पाएगा.

Tags: Alwar News, Crime News, Murder case, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment