राजस्थान: अपहरण कर महिला से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा, अब वह मांग रहा अस्मत

हाइलाइट्स

चूरू शहर में हुई वारदात
आरोपियों में एक पीड़िता का परिचित है
महिला थाना पुलिस कर रही है मामले की जांच

चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के रतननगर थाना इलाके की 25 साल की एक विवाहिता को कार से अगवाकर उससे गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने विवाहिता से दो अलग-अलग जगह ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भरतिया जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में मेडिकल मुआयना करवाया है.

आरोपियों ने विवाहिता से वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वह चूरू शहर के कलक्ट्रेट सर्किल के पास अपने पीहर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. तभी आरोपी अजीज खां और लियाकत खां कार लेकर वहां पहुंचे और महिला को लिफ्ट देने की पेशकश की. विवाहिता के द्वारा मना करने पर उन्होंने जबरन उसे कार में डाल लिया और गांव ऊंटवालिया के पास एक जोहड़ में ले जाकर जबरदस्ती बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

एक आरोपी उसके घर में मिस्त्री का काम कर चुका है
महिला थानाधिकारी इंद्रलाल ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि वह कलक्ट्रेट सर्किल के पास ऑटो का इंतजार कर रही थी. उसे लाल घंटाघर के पास से बस पकड़नी थी. अचानक उसके पास एक सफेद कलर की कार आकर रुकी. उसमें दो व्यक्ति बैठे थे. उन्होंने कहा कि तुम कहां जा रही हो. तब उसने अपने पीहर जाने की बात बताई. रतननगर के वार्ड 2 निवासी कार में बैठे अजीज खां और लियाकत खां ने उसे कहा कि वे झुंझुनूं की तरफ जा रहे हैं. उसे उसके गांव तक छोड़ देंगे. आरोपी अजीज खां ने उनके घर मे मिस्त्री का काम किया था इसलिए वह उसे पहचानती थी.

आपके शहर से (चूरू)

ऊंटवालिया के जोहड़ के पास किया गैंगरेप
महिला के मुताबिक उसने कार में बैठने से मना कर दिया. लेकिन आरोपी अजीज खां और लियाकत ने उसे धक्का देकर जबरन गाड़ी में डाल लिया. बाद में तेज गति से कार को भगा ले गए. आरोपियों ने ऊंटवालिया गांव के जोहड़े के पास कार को रोक लिया और जान से मारने की धमकी देकर उससे गैंगरेप किया. चिल्लाने पर लियाकत खां ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह भींच लिया. वह रोती रही लेकिन आरोपियों ने उसे बख्शा नहीं. इसके बाद दोनों ने फिर से उसे कार में बिठाया और उसके पीहर के पास स्थित एक जोहड़ के पास गाड़ी खड़ी करके दोनों ने बारी-बारी से फिर से बलात्कार किया. फिर उसे धमकी दी कि उनके पास पिस्तौल है. इस घटना के बारे में किसी को मत बताना वरना उसके पति का मर्डर कर देंगे.

अश्लील वीडियो और फोटो दोस्त को भेजे
पीड़िता का कहना है कि इस बीच आरोपियों ने उसका अश्लील विडियो भी बना लिया था. आरोपियों ने उसे वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद दोनों आरोपी उसे दरगाह के पास छोड़कर फरार हो गए. यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ. आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो अपने दोस्त आमीन खान को भेज दिए. अब अश्लील वीडियो के दम पर आरोपी आमीन खां भी उसे ब्लैकमेल कर रहा है. आमीन खान ने अश्लील वीडियो और फोटो उसके घर के नाबालिग बच्चों को भी दिखाए. बहरहाल पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365, 376डी, 376(2) (एन), 506 और 120बी में मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच डीएसपी राजेंद्र बुरडक कर रहे हैं.

Tags: Churu news, Crime News, Gang Rape, Rajasthan news


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment