मोतिहारी में महिला की रेप कर हत्या का आरोप:निजी क्लीनिक में काम कर रही थी, डॉक्टर समेत 5 लोगों पर केस दर्ज

[ad_1]

मोतिहारीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
महिला फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

महिला फाइल फोटो।

मोतिहारी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। महिला की मौत के बाद शव को पुलिस ने मुजफ्फरपुर से बरामद किया है। घटना फेनहारा थाना क्षेत्र के शेखौना चौक के एक निजी क्लीनिक की है। मृतका की मां ने डॉक्टर सहित पांच लोगों पर रेप कर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

घटना के संबंध में मधुबन थाना क्षेत्र के डिहूटोला निवासी आयसा खातून ने फेनहारा थाना में आवेदन देकर बताया कि मेरी बेटी 25 साल की मुस्मात खुसबून खातून जानकी सोनामती सेवा संस्थान सेखौना में काम करती थी। हॉस्पिटल का संचालन मधुबन थाना क्षेत्र के तालीमपुर डॉक्टर जय प्रकाश दास और बहुआरा के मंतोष कुमार मिलकर चलाता था। दोनों पूर्व के परिचित हैं।

बेटी ने दोबारा क्लीनिक जाने से किया मना

मेरी बेटी के पति की मौत हो गई है, इसलिए वह मौके पर रहती थी। दोनों आकर बोले की मेरे यहां भेज दो काम करेगी दो पैसा आएगा। मैं बेटी को काम करने के लिए उसके क्लीनिक पर भेज दी। बेटी जब घर आई तो वह वहां दोबारा जाने से इनकार कर दी। मैंने पूछा वजह तो बताई की और लोग मेरे साथ गलत काम करते हैं।

कुछ दिनों बाद जय प्रकाश दास अपने एक कंपाउंड के साथ घर आया और अपनी गलती स्वीकार करते हुआ कहा क्लीनिक आने के लिए। उन्होंने कहा जाने दीजिए काम का हिसाब कर पैसे लेकर चली आएगी। साथ ही प्रकाश ने कहा कि अगर यह बात किसी से कही तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद मेरी बेटी 8 अगस्त को गई लेकिन वह घर वापस नहीं आई। जब हम लोग उसकी तलाश शुरू किए तो कही पता नहीं चला।

2 डॉक्टरों सहित 5 लोगों ने किया रेप

डॉक्टर ने बताया कि उसकी बेटी की तबीयत खराब है। जय प्रकाश से पूछा की बेटी कहा हैं तो उसने कहा वह बीमार है, मुजफ्फरपुर में इलाज करा रहे हैं। अभी ठीक है। इसके बाद हमलोग वहां पहुंचे। जब वहां पहुंचे तो मेरी बेटी उस हॉस्पिटल में नहीं थी। काफी तलाश के बाद बेटी का शव मिला। मेरी बेटी के साथ दोनों डॉक्टर सहित पांच लोगों ने मिलकर रेप किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

फेनहारा थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद जांच के दौरान क्लीनिक पर ताला लगा था। बाद में पता चला की महिला का शव मुजफ्फरपुर में है, वहां से बरामद किया गया है। परिजन के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment