मुजफ्फरपुर में STET परीक्षा के दौरान हंगामा:परिक्षार्थियों ने जमकर काटा बवाल, पहली पाली की परीक्षा रद्द, तकनीकी समस्या के कारण हुई परेशानी

[ad_1]

मुजफ्फरपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिहार के मुजफ्फरपुर में STET परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। परिक्षार्थियों ने जमकर बवाल काटा। जानकारी मिलने पर एसडीओ, एएसपी टाउन, सदर थाना पुलिस समेत कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। हंगामा को देखते हुए शहर के खबरा स्थित एग्जाम सेंटर पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई।

सेंटर पर मौजूद परीक्षार्थी

सेंटर पर मौजूद परीक्षार्थी

हंगामा कर रहे परिक्षार्थियों को करवाया गया शांत

खबरा सेंटर पर आयोजित पहली पाली की परीक्षा रद्द कर दी गई है। बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के खबरा आईटी जोन पर परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। परीक्षार्थियों का आरोप है कि केंद्र पर धांधली चल रही है। इसको लेकर वे लोग हंगामा कर रहे है। हंगामा की सूचना पर एसडीओ पूर्वी, एएसपी टाउन, सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हंगामा कर रहे परिक्षार्थियों को शांत कराने का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि पहली पाली की परीक्षा चल रही थी। इसी दौरान छात्रों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसको देखते हुए परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। एसडीओ पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण मॉर्निंग शिफ्ट वाले परीक्षा में दिक्कत आई थी। इसके बाद बीएसईबी के द्वारा परीक्षा कैंसल कर दिया गया है। सेकेंड शिफ्ट का एग्जाम ससमय किया जा रहा है। बायोमेट्रिक सही से काम नहीं कर रहा था। ज्यादातर लोगों का एक्सेप्ट नहीं कर रहा था। परीक्षा की अगली तिथि घोषित की जाएगी। अभी सब कुछ पूरी तरह नियंत्रण में है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment