मुंबई में भारी बारिश की वजह से हो गए 3 हजार गड्ढे, मंत्री बोले- 30 दिन में भर देंगे

[ad_1]

mumbai - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
मुंबई में भारी बारिश की वजह से गड्ढे

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भारी बारिश की वजह से जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं, जिनकी मरम्मत का काम जारी है। बीएमसी का कहना है कि अब तक 6 हजार गड्ढे भरे गए हैं और 3 हजार गड्ढों का काम बाकी है। गड्ढे भरने की मशीन से 6 घंटे में गड्ढे गायब हो जाएंगे। बता दें कि मुंबई में कुछ दिनों से तेज बरसात रुकी हुई है। ऐसे में बीएमसी ने मौका देखते हुए गड्ढे भरना शुरू कर दिया है। इस मौके पर मुंबई के पालक मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा और बीएमसी उपायुक्त बेलारासू खुद सड़कों की मरम्मत करवाते दिखाई दिए।

मंगल प्रभात लोढ़ा ने कही ये बात 

लोढ़ा ने कहा कि 30 दिनो में मुंबई गड्ढा मुक्त होगी। मुंबई में कुल 9 हजार गड्ढे थे, जिसमें से 6 हजार गड्ढों को भर दिया गया था। मुंबई में हालही में हुई बारिश के चलते 3 हजार गड्ढों की शिकायत मिली है, जिसे भरने का काम शुरू है। मंत्री लोढ़ा ने कहा कि आने वाले दिनों में एक भी गड्ढा मुंबई की सड़कों पर दिखाई नहीं देगा।

मुंबई महानगर पालिका की तरफ से एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा, जो सड़क पर गड्ढे की शिकायत मिलने पर उसे तुरंत भरने का काम करेगी। अगर ऐसी कोई शिकायत मिलती है तो 24 घंटे के भीतर सड़क पर हुए गड्ढे को भर दिया जाएगा। मुंबई के हर वार्ड में गड्ढे भरने की नई मशीन उपलब्ध करवाई गई है, जो 6 घंटे में पूरी तरह से गड्ढों को भरने का काम करती है।

ये भी पढ़ें: 

ट्रेन में तबीयत खराब हो जाए तो क्या करना चाहिए? इस नंबर पर कॉल करके मिलेगी मदद 

 

भारत से पाकिस्तान जाकर प्रेमी से निकाह करने वाली अंजू को मिला प्लॉट और कीमती तोहफे, पिता बोले- मेरे लिए वो मर गई 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment