मुंगेर के ट्रांसपोर्टर हत्या मामले में 7 लोग गिरफ्तार:2 पिस्तौल, 2 देसी कट्टा सहित कारतूस बरामद

[ad_1]

मुंगेर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मुंगेर के ट्रांसपोर्टर हत्या मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar

मुंगेर के ट्रांसपोर्टर हत्या मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार।

मुंगेर में 4 अगस्त को ट्रांसपोर्टर रामचंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कोतवाली थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर ओपी अंतर्गत केमखा के रहने वाले थे। इस हादसे में बड़ा बेटा राहुल कुमार गोली लगने से घायल हो गया था।

पुलिस ने पिस्टल समेत मोबाइल बरामद किया।

पुलिस ने पिस्टल समेत मोबाइल बरामद किया।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि घटना में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी जेजे रेड्डी ने कार्यालय कक्ष में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर बताया कि रामचंद्र यादव की गोली मार कर 4 अगस्त को हत्या कर दी गई थी। वहीं इस गोलीबारी में उसके बड़े बेटे राहुल को भी गोली लगी थी। इसका इलाज निजी क्लीनिक में किया गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद रामचंद्र यादव के बेटे आशीष कुमार उर्फ गोलू ने सात नामजद अभियुक्त और तीन अज्ञात के विरुद्ध कोतवाली थाना में प्राथमिक दर्ज करवाई थी। एसपी ने बताया कि संलिप्त अपराध कर्मियों के त्वरित गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया।

7 आरोपी गिरफ्तार।

7 आरोपी गिरफ्तार।

इसी टीम और जिला आसूचना इकाई टीम द्वारा इस मामले का खुलासा करते हुए सात अभियुक्त, जिसमें केमखा के रहने वाले मिथिलेश यादव का बेटा राजा कुमार, विजय यादव का बेटा मुकेश कुमार, विकास यादव का बेटा शुभम कुमार, विजय यादव का बेटा आदर्श कुमार, माधोपुर का रहने वाले कुशेश्वर शर्मा का बेटा संतोष शर्मा, चौखंडी का रहने वाला मुनमुन यादव का बेटा अनुराग कुमार, जड़बेहरा का रहने वाला राम शाह का बेटा कुंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया।

इन सभी के पास से दो देसी पिस्तौल, दो देसी कट्टा, 12 कारतूस, एक पीस खोखा, एक पीस मैगजीन, चार पीस मोबाइल अलग-अलग कंपनी का और दो मोटरसाइकिल जब्त किया गया। उन्होंने कहा कि सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment