'मिसेज अंडरकवर' की 'एजेंट दुर्गा' का ऐसा होगा किरदार, ट्रेलर में राधिका आप्टे की दिखी दमदार एक्टिंग

Radhika apte- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/RADHIKAOFFICIAL
Radhika apte

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) की मच अवेटेड फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ (Mrs Undercover) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। राधिका आप्टे के साथ इस फिल्म में  सुमीत व्यास, राजेश शर्मा और साहेब चटर्जी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ (Mrs Undercover) 14 अप्रैल को जी5 पर रिलीज होगी। राधिका आप्टे के किरदार का नाम दुर्गा है जो एक पूर्व अंडरकवर एजेंट है और फिलहाल हाउस वाइफ है। लेकिन अचानक दस साल बाद उसे ड्यूटी पर वापस बुला लिया जाता है।

साधारण गृहणी है दुर्गा

फिल्म में अपने किरदार पर बात करते हुए राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने कहा, ‘मेरे लिए ‘मिसेज अंडरकवर’ कई कारणों से खास है। जासूसी कॉमेडी इस फिल्म की पहली कहानी में ही मुझे अपने किरदार से प्यार हो गया। दुर्गा मजाकिया, दयालु, ईमानदार हैं, वह अनाड़ी भी है और खुद को लेकर अनिश्चित भी है और यह फिल्म उनकी खुद की ताकत की खोज की यात्रा है।’ राधिका ने कहा कि हर महिला अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र दुर्गा से संबंधित होगी, क्योंकि यह हर गृहिणी (हाउस वाइफ) की कहानी है जो परिवार के लिए अपने करियर के सपनों को छोड़ देती है।

14 अप्रैल को जी5 रिलीज होगी ‘मिसेज अंडरकवर’

राधिका ने कहा कि हर घर में एक दुर्गा होती है, एक महिला जो चुपचाप अपना काम करती है और उसे उसका हक नहीं मिलता है क्योंकि उसे ‘सिर्फ’ एक गृहिणी माना जाता है। यह फिल्म उस मानसिकता से लड़ती है जो हमारे पितृसत्तात्मक समाज में व्याप्त है, और इसे हास्य की आड़ में खूबसूरती से किया गया है। निर्देशक अनुश्री मेहता द्वारा निर्देशित और लिखित, ‘मिसेज अंडरकवर’ में राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। इसमें सुमीत व्यास, राजेश शर्मा और साहेब चटर्जी भी हैं। 

यह भी पढ़ें: कोरोना के कारण बच्चों से दूर हैं माही विज, Video में दर्द बयां कर बोलीं- पहले से ज्यादा खतरनाक है

Citadel: ‘सिटाडेल’ के ट्रेलर में धांसू एक्शन करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अपनों से मिलेगा धोखा

‘ब्यूटीपार्लर के पैसे दिए बिना भागीं’ उर्वशी रौतेला! Video में ‘मास्क वूमन’ बनी आईं नजर




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment