मनचले की दरिंदगी: सहेलियों के साथ खेल रही 9 साल की बच्ची को उठाया, पार्क में ही किया रेप

[ad_1]

रिपोर्ट- सुमीत भारद्वाज

पानीपत. हरियाणा से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मामला पानीपत से जुड़ा है जहां की एक कॉलोनी के पार्क में करीब 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. पानीपत के ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना के अंतर्गत एक कॉलोनी में दुष्कर्म की इस वारदात को अंजाम दिया गया. 25 वर्षीय युवक ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब बच्ची स्कूल से आने के बाद अन्य सहेलियों के साथ पार्क में खेलने के लिए गई थी.

पीड़ित बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा है. साथ खेल रही दूसरी बच्चियों ने परिजनों के इसके बारे में सूचना दी, जिसके बाद परिजन पार्क में पहुंचे तो खून से लथपथ अवस्था में बच्ची को देखा. परिजनों के साथ-साथ जब पड़ोसियों को वारदात के बारे में पता चला तो आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. रेप की वारदात को अंजाम देने वाले मनचले रुस्तम को कॉलोनीवासियों ने पकड़ लिया और मौके पर ही पकड़ उसकी धुनाई की. वारदात का पता चलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची. स्थानीय लोगो द्वारा आरोपी रुस्तम को पुलिस के हवाले कर दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

आपके शहर से (पानीपत​)

पीड़िता बच्ची को उपचार के लिए ओर उसका मेडिकल करवाने के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया जहां बच्ची का इलाज चल रहा है और बच्ची की हालत भी नाजुक बनी हुई है. वारदात के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और सभी लोग आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने पार्क में खेल रही बच्चियों पर गलत नीयत रखी और उसने दो बच्चियों को पकड़ना चाहा, लेकिन वो बच्चियां वहां से भाग गईं, इसी दौरान रुस्तम ने तीसरी बच्ची 9 वर्षीय छात्रा को पकड़ लिया और बच्ची के साथ पार्क में ही दुष्कर्म किया. रेप की इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है. फिलहाल पुलिस इस केस में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Haryana news, Panipat News, Rape

[ad_2]

Source link

Leave a Comment